सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग, ‘टाइगर 3’ से सामने आया कैटरीना का First Look

By: RajeshM Tue, 24 Aug 2021 12:52 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग, ‘टाइगर 3’ से सामने आया कैटरीना का First Look

रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला की फिल्म ‘मिशन मजनू’ का दूसरा शेड्यूल शुरू हो गया। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी शूटिंग शुरू होने की जानकारी अपनी एक फोटो शेयर करते हुए फैंस के साथ साझा की। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि मिशन मजनू की शूटिंग शुरू, थिएटर्स में मिलते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले लखनऊ में 45 दिन का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया गया था। निर्माता गरिमा मेहता ने बताया कि एक संक्षिप्त विराम के बाद मिशन मजनू सख्त प्रोटोकॉल और दिशा-निर्देशों के साथ वापसी कर रहा है। 15 दिन के इस शेड्यूल में हम क्रिटिकल सिक्वेंस शूट करेंगे। फिल्म की कास्ट एंड क्रू इसे पूरा करने के लिए बेहद उत्साहित है।


सिद्धार्थ के अपोजिट हैं साउथ स्टार रश्मिका मंदाना

सिद्धार्थ, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी, परमीत सेठी, अनंत महादेवन और कुमुद मिश्रा के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल को रियल लोकेशन पर शूट किया जाएगा। हाल ही रिलीज हुई शेरशाह मूवी में परफॉर्मेंस के लिए समीक्षकों द्वारा खूब तारीफें बटोरने के बाद सिद्धार्थ इस पीरियड थ्रिलर में एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे। साउथ की सुपर स्टार रश्मिका की यह पहली हिंदी फिल्म है। अवॉर्ड विनिंग विज्ञापन फिल्ममेकर शांतनु बागची का यह बतौर निर्देशक डेब्यू होगा। यह फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान की ज़मीन पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है।

sidharth malhotra,mission majnu,katrina kaif,Salman Khan,rashmika mandhana,shershaah,bollywood news in hindi ,सिद्धार्थ मल्होत्रा, मिशन मजनू मूवी, कैटरीना कैफ, सलमान खान, रश्मिका मंधाना, शेरशाह मूवी, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार,सिद्धार्थ मल्होत्रा की खबरें हिंदी में,कैटरीना कैफ की खबरें हिंदी में

सिम्पल लुक में दिख रही हैं कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर 3 मूवी की शूटिंग के सिलसिले में रूस में है। हाल ही में सलमान का फर्स्ट लुक सामने आया था। इसमें वे भूरे लंबे बाल, बढ़ी दाढ़ी और सिर पर लाल कपड़ा बांधे नजर आए थे। उन्होंने टी-शर्ट के ऊपर चेक की जैकेट और जीन्स कैरी कर रखी थी। अब कैटरीना का लुक भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कैटरीना की फोटोज में वे काफी सिम्पल दिख रही हैं। उनके बाल खुले हैं और वे बिना मेकअप नजर आ रही हैं। उन्होंने काली हुडी और जीन्स पहन रखी है। आपको बता दें कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग तुर्की में होगी। मुंबई में 45 दिन का शूट कोरोना लॉकडाउन से पहले किया गया था।

ये भी पढ़े :

# इंदौर में चूड़ी बेचने वाले की पिटाई के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, नाबालिग के साथ की थी छेड़छाड़; पुलिस को मिले दो अलग नाम वाले आधार कार्ड

# जयपुर : ढाई महीने पहले युवती से हुए दुष्कर्म के आरोपियों का खुलासा, 300 सीसीटीवी की जांच और 1200 मजदूरों से पूछताछ

# VIDEO: येलो बिकिनी में देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिखाए डांस मूव्ज, यूजर बोले- '...रहने दो, तुम मत करो।'

# शार्दुल ठाकुर हुए फिट, इनके हिसाब से भारत जीत सकता है तीसरा टेस्ट, इंडीज के खिलाफ पाक का पलड़ा भारी

# सुहाग‍िन महिलाएं निर्जला रखती हैं कजरी तीज का व्रत, जानें पूजन विधि और कथा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com