Kapil Sharma के हाथ लगी नंदिता दास की नई फिल्म, Ram Charan की अपकमिंग मूवी 350 करोड़ में बिकी

By: Pinki Fri, 18 Feb 2022 10:27 AM

Kapil Sharma के हाथ लगी नंदिता दास की नई फिल्म, Ram Charan की अपकमिंग मूवी 350 करोड़ में बिकी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के हाथ दिता दास की फिल्म लग गई है। नंदिता इस फिल्म की डायरेक्टर हैं और अप्लॉज एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलिवीर राइडर का रोल निभाते नजर आएंगे। कपिल शर्मा के साथ उनकी हीरोइन भी तय कर ली गई है। शहाना गोस्वामी उनकी पत्नी का रोल अदा करेंगी। हालाकि, फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

आपको बता दे, इससे पहले कपिल शर्मा दो और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। पहली फिल्म थी 'किस किस को प्यार करूं' और दूसरी थी 'फिरंगी'। हालाकि, दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। कपिल फिरंगी के प्रोड्यूसर थे और उनका पैसा भी ठीक से रिकवर नहीं हुआ था।

कपिल हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो आई एम नॉट डन येट में नजर आ आए थे। इसमें उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में बताया था कि कैसे उन्होंने अपने जीवन में स्ट्रगल किया था।

kapil sharma,kapil sharma new movie,rc15,ram charan,zee studio

Ram Charan की अपकमिंग मूवी

साउथ सिनेमा के जाने-माने कलाकार राम चरण डायरेक्टर शंकर (Shankar) के साथ अपनी अगली फिल्म रिलीज करने वाले है। इस फिल्म का नाम #RC15 बताया जा रहा है। इस फिल्म को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो साउथ के जाने-माने निर्माता हैं। फिल्म #RC15 को लेकर एंटरटेनमेंट जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि जी स्टूडियो ने इसके मेकर्स के साथ 350 करोड़ रुपये की डील की है। आपको बता दे, निर्माता #RC15 को अगले साल मकर संक्रांति पर रिलीज करने की सोच रहे हैं।
फिल्म से जुड़े सूत्र ने मीडिया को जानकारी दी है, राम चरण और शंकर की अपकमिंग फिल्म एक मेगा बजट पॉलिटिकल ड्रामा होगी, जिसे कई भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का क्रेज अभी से दर्शकों में देखा जा सकता है, जिस कारण जी स्टूडियो ने मेकर्स के साथ हाथ मिला लिया है। जी स्टूडियो ने #RC15 के हिन्दी वर्जन के सैटेलाइट, डिजिटल और थिएट्रिकल राइट्स 350 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं। इसके साथ-साथ जी स्टूडियो फिल्म को अगल-अलग भाषाओं में डिस्ट्रीब्यूट भी करेगा। फिल्म के बाकी भाषाओं के राइट्स लोकल स्टूडियोज को बेचे जाएंगे, जिसके लिए मेकर्स लगातार उनसे बात कर रहे हैं।

राम चरण ने फिल्म #RC15 का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और जल्द ही वो दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म जून 2022 तक पूरी हो जाएगी, जिसके बाद मेकर्स लगभग 6 महीने तक पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त रहेंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी अहम भूमिका में हैं।

ये भी पढ़े :

# शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं Farhan Akhtar, जाने कौन है जावेद अख्तर की होने वाली बहू Shibani Dandekar

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com