‘83’ फिल्म का जोश से भरपूर ‘लहरा दो’ और पद्मिनी की आवाज में ‘ये गलियां ये चौबारा’ गाना हुआ रिलीज

By: RajeshM Mon, 06 Dec 2021 4:52 PM

‘83’ फिल्म का जोश से भरपूर ‘लहरा दो’ और पद्मिनी की आवाज में ‘ये गलियां ये चौबारा’ गाना हुआ रिलीज

एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म '83' लंबे समय से सुर्खियों में है। यह फिल्म भारत की 1983 में पहली वनडे विश्व कप में मिली खिताबी जीत पर आधारित है। आज सोमवार को इसका पहला गाना 'लहरा दो' रिलीज हो गया। रणवीर ने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है जो कि बेहद जोश से भरा हुआ है। यह जीत के जज्बे और देशभक्ति की भावना को दर्शा रहा है। वीडियो में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम की कड़ी मेहनत देखने को मिल रही है।

गाने को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। इसके गीतकार कौसर मुनि और संगीतकार प्रीतम हैं। फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। इसमें रणवीर महान ऑलराउंडर कपिल देव तथा दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं। इसमें पकंज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क और हार्डी संधू जैसे कई सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


83 movie,ranveer singh,deepika padukone,padmini kolhapure,priyank sharma,bollywood news in hindi ,83 मूवी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, पद्मिनी कोल्हापुरे, प्रियांक शर्मा, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाने को लेकर शेयर किए अनुभव

धमाका रिकॉर्ड्स के प्रियांक शर्मा ने सोमवार को प्रेम रोग फिल्म से एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे का मशहूर गाना 'ये गलियां ये चौबारा' रिलीज किया है। इस गाने को पद्मिनी ने खुद अपनी भावपूर्ण और सुरीली आवाज में गाया है। प्रेम रोग में यह गाना स्वर कोकिला लता मंगेशकर के सुरों से सजा था। गाने के बारे में पद्मिनी ने कहा कि इस गाने पर काम करना कुछ ऐसा था कि यह मुझे ओरिजिनल सॉन्ग की शूटिंग की यादों में ले गया। उस उत्साह को फिर से महसूस करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और मैं इस प्रतिष्ठित सॉन्ग को रिक्रिएट करने में सक्षम होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत ये गाना प्रियांक शर्मा और पारस मेहता द्वारा निर्मित है। इस गाने में एमी मिसोबाह और अमायरा भाटिया अभिनय कर रहे हैं और इसे धमाका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

प्रियांक ने कहा कि मैं लेबल शुरू करने से पहले ही इस गाने को रिक्रिएट करना चाहता था। यह मेरी मां के लिए सबसे खास गाना रहा है और इसे रिक्रिएट करने और अपने लेबल पर रिलीज करने का मौका मिलना मेरे लिए विशेष से कहीं अधिक है। सारेगामा को दिल से धन्यवाद, हम आशा करते हैं कि हर कोई इसे उतना ही प्यार देगा, जितना उन्होंने ओरिजिनल को दिया था। इससे पहले धमाका रिकॉर्ड्स ने अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, श्रद्धा कपूर सहित 15 दिग्गज कलाकारों द्वारा अभिनीत अपने गाने 'हम हिंदुस्तानी' के लिए सुर्खियां बटोरीं।

ये भी पढ़े :

# महाराष्‍ट्र में फैल रहा Omicron, पिंपरी चिंचवड़ में मिले 6 संक्रमित; कुल मरीजों की संख्या हुई 14

# MP News: Omicron Variant को लेकर इंदौर में हाई अलर्ट, विदेशों से लौटे 395 में से 216 लोगों की ही सैंपलिंग, 95 लापता

# महाराष्ट्र : मां ने पकड़े पैर भाई ने हंसिया से काट दी बहन की गर्दन, कटे हुए सर के साथ ली सेल्फी

# अक्षय ने दमन-दीव में पूरी की ‘राम सेतु’ की शूटिंग, धूम मचाने आ गया है ‘अतरंगी रे’ फिल्म का दूसरा गाना

# ED ने जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने से रोका, नुसरत जहां ने बेटे और यशदास के साथ शेयर की फोटो

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com