एक्शन सीन के साथ शुरू हुई Tiger-3 की शूटिंग, कंगना ने ‘तेजस’ के लिए कसी कमर, की Photo शेयर

By: RajeshM Sat, 21 Aug 2021 2:49 PM

एक्शन सीन के साथ शुरू हुई Tiger-3 की शूटिंग, कंगना ने ‘तेजस’ के लिए कसी कमर, की Photo शेयर

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और कैटरीना कैफ ने धमाकेदार एक्शन सीन के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की। इन्होंने कुछ समय पहले मुंबई में शूटिंग की थी। कुछ महत्वपूर्ण पोर्शन शूट करने के बाद वे डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ रूस रवाना हो गए। फिलहाल सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग चल रही है। रुस के शेड्यूल की शुरुआत ग्रैंड कार चेज एक्शन सीक्वेंस से हुई। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने बताया कि महामारी के प्रतिबंध होने के बाद भी वे फिल्म के स्केल के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करेंगे। रुस के बाद पूरी टीम टर्की और ऑस्ट्रेलिया जाएगी। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। टाइगर 3 में इमरान हाशमी का भी अहम रोल है।

tiger-3 movie,Salman Khan,katrina kaif,tejas movie,kangana ranaut,rakul preet singh,kangana pilot,bollywood news in hindi ,टाइगर-3 मूवी, सलमान खान, कैटरीना कैफ, तेजस मूवी, कंगना रनौत, रकुलप्रीत सिंह, कंगना पायलट, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी में नजर आईं कंगना

कंगना रनौत ने पिछले दिनों बुडापेस्ट (हंगरी) में 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। कंगना ने अब भारत लौटने के बाद 'तेजस' के लिए अगले शेड्यूल की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है। उन्होंने डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कंगना एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी पहनी नजर आ रही हैं। बिहाइंड-द-सीन फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि तेजस के मेरे अगले मिशन की शुरुआत आज से हो रही है। फिल्म एक साहसी लड़ाकू पायलट की कहानी है। कंगना ने पूर्व में कहा था कि तेजस एक ऐसी फिल्म है जहां मुझे ऐसी ही एक जांबाज एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाने का सम्मान मिला है। मुझे उम्मीद है कि हम आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा करेंगे।


tiger-3 movie,Salman Khan,katrina kaif,tejas movie,kangana ranaut,rakul preet singh,kangana pilot,bollywood news in hindi ,टाइगर-3 मूवी, सलमान खान, कैटरीना कैफ, तेजस मूवी, कंगना रनौत, रकुलप्रीत सिंह, कंगना पायलट, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

रकुलप्रीत सिंह और पांजा वैष्णव तेज की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह तथा स्टोर पांजा वैष्णव तेज शीघ्र ही अपकमिंग तेलुगू मूवी में दिखाई देंगे। पिछले दिन एक छोटा सा वीडियो साझा कर फिल्म का ऐलान किया गया था, अब इस मूवी के नाम का खुलासा कर दिया गया है। निर्माताओं ने इस मूवी के नाम से पर्दा उठा दिया है। इस मूवी नाम 'कोंडम पोलम' रखा गया है, नाम के साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया है। रकुलप्रीत एवं पांजा वैष्णव तेज ने तेलंगाना के विक्राबाद के जंगलों में 'कोंडम पोलम' के लिए शूटिंग आरम्भ की। रकुलप्रीत ने पुष्टि की कि मूवी में पांजा वैष्णव तेज का नाम कटारू रवींद्र यादव है। पोस्टर में पांजा एक तीव्र अभिव्यक्ति दिखा रहा है।

ये भी पढ़े :

# पोती को बचाने के लिए आदमखोर तेंदुए से भिड़े दादा- दादी, जबड़े से खींच निकाला बच्ची को

# Expectations Vs. Reality : बिकिनी टॉप पहन जूस निकालती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video वायरल

# उड़ीसा में निकली 12वीं पास के लिए नौकरियां, 10 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन

# काबुल से रवाना हुआ एयरफोर्स का C-130J विमान, 85 भारतीयों की हो रही घर वापसी

# अफगानिस्तान से भारत के लिए बुरी खबर, काबुल एयरपोर्ट से करीब 150 लोगों को तालिबान ने किया किडनैप, ज्यादातर भारतीय

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com