विकास ने सिद्धार्थ की मां को अकेली बताने पर जताई नाराजगी, प्रियंका-राखी ने यूं किया एक्टर को याद

By: RajeshM Sun, 05 Sept 2021 12:46 PM

विकास ने सिद्धार्थ की मां को अकेली बताने पर जताई नाराजगी, प्रियंका-राखी ने यूं किया एक्टर को याद

बालिका वधु सीरियल से सुर्खियां बटोरने के बाद बिग बॉस-13 और खतरों के खिलाड़ी शो का खिताब जीत मशहूर हुए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ की मौत से फैंस और उनके साथी कलाकार सदमे में हैं। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। इस बीच, सिद्धार्थ की मां को अकेला कहने वालों पर बिग बॉस-11 में हिस्सा लेने वाले विकास गुप्ता ने गुस्सा जाहिर किया है। विकास ने कहा कि सिद्धार्थ की मां बिल्कुल भी अकेली नहीं हैं। उनके पास दो बेटियां और शहनाज गिल हैं।

विकास ने ट्विटर पर लिखा कि सभी सेलेब्स और उनके पीआर, जो सिद्धार्थ की मां की मदद करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, यह कह रहे हैं कि वे अकेली हैं, अगर आपको पता नहीं है तो जान लो कि उनकी दो बेटियां हैं। और शहनाज गिल को भी न भूलें। यह सभी एक-दूसरे के पास हैं और यह महिलाएं जरूरत पड़ने पर आप सबकी भी देखभाल कर सकती हैं। यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

sidharth shukla death,sidharth shukla,vikas gupta,priyanka chopra,rakhi sawant,bigg boss,balika vadhu,entertainment news in hindi ,सिद्धार्थ शुक्ला की मौत, सिद्धार्थ शुक्ला, विकास गुप्ता, प्रियंका चोपड़ा, राखी सावंत, बिग बॉस, बालिका वधु, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ के अचानक निधन से बेहद हताश हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है। प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विरासत लोगों के लिए कुछ नहीं छोड़ रही है। यह लोगों में कुछ छोड़ रही है। बहुत जल्दी चले गए #SidharthShukla. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना। शांति!'' आपको बता दें कि अजय देवगन, वरुण धवन, सलमान खान, अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीस सहित कई स्टार सिद्धार्थ की असमय मौत पर दुख जता चुके हैं।

sidharth shukla death,sidharth shukla,vikas gupta,priyanka chopra,rakhi sawant,bigg boss,balika vadhu,entertainment news in hindi ,सिद्धार्थ शुक्ला की मौत, सिद्धार्थ शुक्ला, विकास गुप्ता, प्रियंका चोपड़ा, राखी सावंत, बिग बॉस, बालिका वधु, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

राखी ने यह फोटो शेयर कर जताया दुख

बयानबाजी और हरकतों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के गम से बाहर नहीं आ पा रही हैं। राखी के आंसू थम नहीं रहे हैं। हाल ही में जो पोस्ट उन्होंने शेयर की है, वह बेहद दिल तोड़ देने वाली है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आंसूओं से भीगे एक पन्ने की तस्वीर शेयर की है। इस पर लिखा हुआ है, डियर लोर्ड.. आमीन।

इस पोस्ट को देखकर जहां कई यूजर्स राखी को दिलासा दे रहे हैं, वहीं कइयों को ये ढोंग नजर आ रहा है और वे उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं। राखी दो बार बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनकर खूब लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं। गौरतलब है कि मुंबई के ओशिवारा में सिद्धार्थ का दाह संस्कार किया गया था। इस अवसर पर बिग बॉस-13 में हिस्सा लेने वाले आरती सिंह, रश्मि देसाई, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू सहित कुछ कंटेस्टेंट उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

ये भी पढ़े :

# Tokyo Paralympic Games : बैडमिंटन में कृष्णा नागर ने जीता स्वर्ण, नोएडा के DM यथिराज को मिला रजत

# रोहित ने छक्के के साथ पूरा किया सैकड़ा, अब सिर्फ इनसे पीछे, पुजारा को अगले टेस्ट में शतक का भरोसा

# संडे स्पेशल में बनाए पनीर मंचूरियन, बच्चे हो या बड़े बनेगा सभी का दिन #Recipe

# Teachers Day Special : अपने हाथों से बनाए चॉकलेट केक के साथ दें टीचर को सरप्राइज #Recipe

# Teachers Day 2021 : शिक्षक का महत्व बताते हैं ये शुभकामना सन्देश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com