सैफ ने बेटों को दी यह सलाह, अजय ने बेटे युग के साथ शेयर की Photo, अक्षय पर आई आफत!

By: RajeshM Fri, 24 Sept 2021 7:21 PM

सैफ ने बेटों को दी यह सलाह, अजय ने बेटे युग के साथ शेयर की Photo, अक्षय पर आई आफत!

सैफ अली खान ने 90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। वे तब से अब तक अपनी एक्टिंग का जादू चला रहे हैं। आज भी उनकी डिमांड कम नहीं हुई है और वे अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाकर लोगों का मनोरंजन करने में लगे हुए हैं। अब सैफ ने एक्टिंग को लेकर अपने तीनों बेटों इब्राहिम, तैमूर और जहांगीर को मूल मंत्र दिया है। सैफ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना कोई आसान काम नहीं है, इसमें ढेरों रिस्क और हर कदम पर सीखने की जरूरत होती है।

अगर मेरे बेटे एक्टिंग की दुनिया में आते हैं और मेरे नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं, तो उन्हें अपने साथी अभिनेताओं से सीखना चाहिए। साथ ही गलतियों से घबराने के बजाय उनसे सीखकर आगे बढ़ना चाहिए। कोई भी एक्टर तभी सफलता के मुकाम पर पहुंचता है, जब उसमें सीखने की ललक रहती है। एक्टिंग करनी है, तो अपने रोल को मजा लेकर निभाएं। आपको लोगों को एंटरटेन करना होगा। आपको बता दें कि सैफ की बेटी सारा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। सैफ के बेटे इब्राहिम फिल्मी दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं।

saif ali khan,ajay devgn,Akshay Kumar,saif children,ibrahim ali khan,ajay yug,akshay advertisement,bollywood news in hindi ,सैफ अली खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सैफ बच्चे, इब्राहिम अली खान, अजय युग, अक्षय विज्ञापन, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

अजय ने मालदीव में मनाया था युग का जन्मदिन

अजय देवगन को परिवार के साथ समय बिताना पसंद है। अजय को सितंबर की शुरुआत में मालदीव में अपने बेटे युग के साथ समय बिताने का मौका भी मिला। वहां अजय इंटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स शो की शूटिंग कर रहे थे। अजय ने इस ट्रिप की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ बेटे युग नजर आ रहे हैं। अजय ने मालदीव में युग का 11वां जन्मदिन मनाया था जहां उनका पूरा परिवार मौजूद था। अजय ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए यादों को ताजा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि युग ने मुझे लाइफ जैकेट की तरह पहना हुआ है। सितंबर के हमारे शॉर्ट ब्रेक की ये छोटी सी यात्रा मेरे लिए निर्णायक क्षणों में से एक है। अजय ने इससे पहले युग के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे चिल करते हुए दिखे थे।

saif ali khan,ajay devgn,Akshay Kumar,saif children,ibrahim ali khan,ajay yug,akshay advertisement,bollywood news in hindi ,सैफ अली खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सैफ बच्चे, इब्राहिम अली खान, अजय युग, अक्षय विज्ञापन, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

अक्षय पर विज्ञापन में अश्लील शब्द बोलने का आरोप

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार मुश्किल में फंस गए हैं। उनके खिलाफ चंडीगढ़ से शिकायत दी गई है। पंजाब महिला आयोग और एडवरटाइजिंग काउंसिल ऑफ इंडिया को शिकायत भेजी गई है। मामला एक विज्ञापन में दोहरे अर्थ वाला शब्द बोलने का है। पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के वकील एचसी अरोड़ा ने डॉलर कंपनी के बनियान के विज्ञापन में इस्तेमाल ‘फटती’ शब्द को अश्लील और दोहरे अर्थ वाला बताया। शिकायत में कहा गया है कि विज्ञापन में बोला गया-अगर डॉलर पहनी है तो कभी भी नहीं फटेगी।

फटती शब्द का प्रयोग क्रिएटिविटी के नाम पर किया गया, जबकि यह अश्लील और दोहरे अर्थ वाला शब्द है। एडवरटाइजमेंट का अंतिम हिस्सा ऐसा द्विअर्थी है कि यदि एक बेटी पिता से इसका अर्थ पूछे तो वे इसका अर्थ समझाने में शर्म महसूस करेंगे। ऐसे विज्ञापन को प्रसारित करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। यदि ऐसे विज्ञापनों को इसी तरह से प्रसारित होने दिया गया तो इसका समाज पर बेहद बुरा प्रभाव पड़ेगा। शिकायत के बाद अब महिला आयोग पर निर्भर करता है कि इस विज्ञापन को लेकर उनका क्या निर्णय रहेगा।

ये भी पढ़े :

# भाई शिवांग के साथ परिणीति चोपड़ा ने गाया गाना, शाहरुख खान की लाडली ने इंटरनेट पर लगाई आग

# अमेरिका : डेढ़ साल बाद 33 देशों के लिए खुलेंगी अतंरराष्ट्रीय सीमाएं, दोनों वैक्सीन लगवा चुके लोगों को छूट

# पढ़ें- 3 मां-बेटों सुनीता आहूजा-यशवर्धन, माधवी देवरकोंडा-विजय और दीया मिर्जा-अव्यान की News

# अमेरिका : 65 की उम्र पार कर चुके लोगों को लगेगा कोरोना वैक्सीन का बूस्टर शॉट, मिली मंजूरी

# इम्यून सिस्टम स्ट्रॉन्ग करने में मददगार हैं ये 5 हेल्दी ड्रिंक्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com