BFF करीना-अमृता ने करिश्मा के घर मनाई पार्टी, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं मलाइका इसलिए हुईं ट्रोल

By: RajeshM Mon, 27 Dec 2021 1:01 PM

BFF करीना-अमृता ने करिश्मा के घर मनाई पार्टी, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं मलाइका इसलिए हुईं ट्रोल

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोविड-19 बीमारी से उबर गई हैं। दोनों दिसंबर के दूसरे सप्ताह में संक्रमित पाई गई थीं। तब बीएमसी ने उन पर आरोप लगाया था कि लगातार पार्टी करने की वजह से वे कोरोनावायरस की शिकार हुई हैं। अब वे एक बार फिर से पार्टी मूड में दिखाई दे रही हैं। करीना ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बेस्ट फ्रेंड फोरएवर (बीएफएफ) अमृता के साथ नजर आ रही हैं।

करीना ने एक ऑफ-शोल्डर ब्लैक टॉप पहना हुआ है जिसे बेज पैंट के साथ पेयर किया गया था। साथ ही हरे रंग का नेकपीस भी डाला हुआ है। अमृता पिंक फेदर आउटफिट में दिखीं। करीना ने कैप्शन में लिखा, 'हम वापस आ गए हैं।' इसके साथ ही करीना ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है। बड़ी बहन करिश्मा कपूर के घर रविवार रात आयोजित इस पार्टी में करीना पति सैफ अली खान व बेटे तैमूर के साथ पहुंची थीं। अमृता के साथ भी पति शकील लडाक थे।


Kareena Kapoor Khan,amrita arora,malaika arora,arjun kapoor,bollywood news in hindi ,करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

कार से उतरते समय हाई हील के कारण गिरती-गिरती बचीं मलाइका, वीडियो वायरल

अमृता की बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी पार्टी में मौजूद थे। जहां मलाइका ग्रीन आउटफिट में थीं तो वहीं अर्जुन ब्लैक हुडी पहने हुए थे। हालांकि मलाइका ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें उनकी ऊंची हील सैंडल के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल करिश्मा के घर कार से उतरते हुए मलाइका के साथ ऐसा कुछ हुआ कि वे जमीन पर गिरती-गिरती बचीं। उनका हाथ तुरंत किसी ने संभाल लिया। इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

मलाइका कार से बाहर उतरती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका ने ग्रीन डीप नेक ब्रालेट पहना हुआ था और उसके साथ ग्रीन शॉर्ट्स डाला हुआ था। मलाइका ने आउटफिट को कंप्लीट करने के लिए ग्रीन जैकेट ऊपर से डाली हुई थी। उन्होंने बहुत ज्यादा हील वाली सैंडल पहनी थी। ज्यादा हील की वजह से मलाइका का बैलेंस बिगड़ गया और वे लड़खड़ा गईं। एक शख्स ने तुरंत हाथ देकर उन्हें संभाल लिया और वे गिरती-गिरती बच गईं।

ये भी पढ़े :

# सचिन पायलट ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में बीजेपी का पता ही नहीं

# VDO भर्ती परीक्षा के लिए राजस्थान रोडवेज में मुफ्त यात्रा बनी परेशानी, लापरवाही के चलते बसों में भीड़

# धोनी के संन्यास को लेकर शास्त्री ने किया यह खुलासा, कोहली से कप्तानी छीने जाने पर भी तोड़ी चुप्पी

# एशेज पर कोरोना का साया, इंग्लैंड खेमे में पाए गए 4 पॉजिटिव, मार्कस हैरिस ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग

# सर्दियों में बनाए ड्रायफ्रूट्स हलवा, स्वाद के साथ मिलेगी सेहत #Recipe

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com