‘सुशांत के दुनिया से जाने के बाद लोग उसके फैन हो गए’, लंबे अरसे बाद साथ दिखे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

By: RajeshM Sat, 11 Dec 2021 5:09 PM

‘सुशांत के दुनिया से जाने के बाद लोग उसके फैन हो गए’, लंबे अरसे बाद साथ दिखे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

डायरेक्टर अभिषेक कपूर की आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी शुक्रवार को रिलीज हुई। अभिषेक ने इस फिल्म के माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि दी। बताया जा रहा है कि अभिषेक ने सुशांत को ध्यान में रखते हुए ही यह फिल्म सोची थी, लेकिन उनका निधन होने से एक और बढ़िया एक्टर आयुष्मान को मौका दिया। सुशांत की पिछले साल 14 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। अभिषेक ने सुशांत के साथ काई पो चे और केदारनाथ फिल्म बनाई थी। हाल ही केदारनाथ के तीन साल पूरे हुए हैं।

अभिषेक ने सुशांत के साथ कनेक्शन और समाज के बदलते रूप को लेकर बात की। अभिषेक ने इंडिया टुडे से बातचीत में बताया कि ‘केदारनाथ’ के समय सुशांत की फिल्म के लिए कोई पैसा नहीं लगाना चाहता था क्योंकि लोगों को लगता था कि वे कोई स्टार नहीं हैं। इसमें कुछ भी अजीब नहीं है। लोग ‘केदारनाथ’ यह कहकर छोड़ रहे थे कि सुशांत कोई स्टार नहीं है। मैं इस फिल्म के लिए लड़ रहा था। इसे पूरा करने के लिए मैंने खुद से अपना पैसा लगाया।

मेरे ऊपर बहुत प्रेशर था, लेकिन मुझे पूरा भरोसा था इसलिए मुझे यह फिल्म पूरी करनी ही थी। मुझे पता है कि केदारनाथ बनाते वक्त सुशांत दर्द में था और उसके दुनिया से जाने के बाद लोग उसके फैन हो गए। एक पल के लिए मुझे ऐसा लगा कि विस्फोट हो गया। यही हमारी त्रासदी है। दरअसल हमारे आस-पास एक ऐसी व्यवस्था है जो हमें कभी ये विश्वास नहीं करने देती कि लोग सुशांत से कितना प्यार करते हैं।


sushant singh rajpoot,abhishek kapoor,malaika arora,arbaaz khan,arhaan khan,bollywood news in hindi ,सुशांत सिंह राजपूत, अभिषेक कपूर, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, अरहान खान, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

बेटे अरहान को रिसीव करने एयरपोर्ट पर पहुंचे अरबाज-मलाइका

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को लंबे अरसे बाद एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों बेटे अरहान खान को पिक-अप करने के लिए साथ दिखाई दिए। उनकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल शुक्रवार को अरहान विदेश से लौटे हैं, जिन्हें लेने के लिए उनके माता-पिता एक साथ एयरपोर्ट पहुंचे। मलाइका ने अरहान को देखते ही गले लगा लिया।

मलाइका लंबे समय बाद बेटे अरहान से मिलते वक्त इमोशनल हो गई। साथ ही अरबाज भी अरहान को हग करते और बातचीत करते नजर आए। मलाइका ग्रे जंपसूट के ऊपर ऑलिव ग्रीन श्रग पहनी नजर आईं तो वहीं अरबाज को ब्लैक टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस में देखा गया। अरहान ग्रीन लोवर और ब्लैक हुडी के साथ ब्लैक कैप लगाए थे। इस साल की शुरुआत में अरहान पढ़ाई पूरी करने के लिए अमेरिका चले गए थे।

ये भी पढ़े :

# भारती ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस को दी खुशखबरी, सुजैन खान बच्चों के साथ नए घर में हुईं शिफ्ट

# विक्की-कैटरीना ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की Photos, बॉलीवुड के दोस्तों को भेजा हैम्पर और लिखा ये प्यारा नोट

# जानें-बॉक्स ऑफिस पर कैसी रही ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शुरुआत, अहान शेट्टी की ‘तड़प’ का ऐसा है हाल

# दिलीप कुमार के 99वें जन्मदिन पर भावुक हुईं सायरा बानो, लिखा- मैं अकेली नहीं हूं, न अभी और न आगे कभी

# सोनाक्षी ने जहीर के बर्थडे पर कबूला रिश्ता! विद्युत ने इजिप्ट में मनाया जन्मदिन, नंदिता ने शेयर की फोटो

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com