इस हालत में लूडो खेलती दिखीं एक्ट्रेस सनी लियोन, फैंस ने पूछा यह सवाल, आप भी देखें Video

By: RajeshM Tue, 20 July 2021 4:36 PM

इस हालत में लूडो खेलती दिखीं एक्ट्रेस सनी लियोन, फैंस ने पूछा यह सवाल, आप भी देखें Video

सनी लियोन की पहचान बॉलीवुड में ग्लैमरस एक्ट्रेस की है। वे अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती हैं। फैंस सनी की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। सनी भी फैंस का पूरा ध्यान रखती हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटीज के वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं। सनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जख्मी हालत में लूडो खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। वे काफी टेंशन में दिखाई दे रही हैं। उनकी बॉडी लेंगवेज से ऐसा लग रहा है मानो वे हारने वाली हैं, लेकिन कैप्शन के अनुसार वे गेम जीत गईं और उन्होंने सामने वाली महिला को हरा दिया।

फैंस को पसंद आया वीडियो, कर रहे कमेंट

समाचार लिखे जाने के समय तक सनी के वीडियो को सवा तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि तीन हजार से ज्यादा लोग कमेंट भी कर चुके हैं। फैंस ने वीडियो पर फायर और हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं। कई यूजर्स सनी के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने पूछा कि आखिर उनके साथ लूडो कौन खेल रहा है। इस दौरान सनी ने ट्रैक सूट पहना हुआ है। वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शीरो’ की शूटिंग के दौरान का होगा।

4 भाषाओं में रिलीज होगी सनी की ‘शीरो’

इन दिनों सनी अपनी आने वाली फिल्म 'शीरो' की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है। कुछ दिन पहले सनी ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वे बंदूक से खेलती दिख रही थीं। 'शीरो' में सनी पहली बार एक अलग रोल में नजर आने वाली हैं। 'शीरो' 4 भाषाओं तमिल, हिंदी, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी। इसके अलावा सनी इन दिनों एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला-3 की शूटिंग भी कर रही हैं।

ये भी पढ़े :

# कुत्ते द्वारा पेंटिंग बनाने का यह अनोखा विडियो सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल, आइये देखें

# चमकी उबर ईट्स में काम करने वाली महिला की किस्मत, मिनटों में बनी करोड़ों की मालकिन

# 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा और रयान थारप, पोर्नोग्राफी मामले में हुई है गिरफ्तारी

# Raj Kundra Arrest: पोर्नोग्राफी के लिए बना रखा था व्हाट्सएप ग्रुप, अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में होती थी बातचीत

# Raj Kundra Arrest : अजिंक्य रहाणे ने की थी राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक कुंद्रा की तारीफ, हुए ट्रोल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com