कपिल के ट्विटर हैंडल से गालियों की बौछार, आधी रात को बोले - मैंने ही दी थीं गाल‍ियां

By: Pinki Sat, 07 Apr 2018 08:30 AM

कपिल के ट्विटर हैंडल से गालियों की बौछार, आधी रात को बोले - मैंने ही दी थीं गाल‍ियां

कमीडियन कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल पर एक के बाद एक गालियों से भरे कई ट्वीट्स देख फैन्स हैरान रह गए। पहले तो उनके अकाउंट पर सलमान खान की सजा के खिलाफ गुस्सा फूटा। काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी ठहराने के साथ उन्हें पांच साल की सजा सुना दी। कोर्ट के इस फैसले ने उनके फैंस को खासा निराश कर दिया तो वहीं कपिल शर्मा के भी ट्विटर अकाउंट से मीडिया पर सिस्टम को लेकर कई गाली गलोच के ट्वीट किए गए। इस ट्वीट में लिखा था, ‘मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फक्र से बताते हैं की हमने शेर का शिकार किया।मैं मिला हूं उनसे, सलमान बहुत लोगों की मदद करता है.. वो अच्छा आदमी है’। यह सिलसिला येही नहीं रुका इसके अलावा इसके अलावा भी कपिल के ट्विटर अकाउंट के तीन और ट्वीट किए गए जिसमें गालियां लिखी गई थीं। जिसके बाद उनकों ट्विटर अकाउंट से डिलीट कर दिया गया।

kapil sharma,kapil sharma twitter account,twitter hack ,कपिल शर्मा

कपिल के द्वारा एक के बाद एक गाली भरे ट्विट देख कर फैन्स तो चकरा गए कि आखिर माज़रा क्या है। कुछ लोगों ने कयास लगाए कि हो सकता है कि कपिल का अकाउंट हैक हो गया हो और उनके अकाउंट पर कोई और गालियां लिख रहा हो। जबकि कुछ फॉलोअर्स ने गालियों से भरे इन ट्वीट्स को रीट्वीट और लाइक भी किया। ये गालियां मीडिया में आई उन खबरों के संदर्भ में थीं जिनमें कहा जा रहा था कि उनका नया टीवी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शुरू होने के एक हफ्ते बाद ही बंद होने वाला है। इन ट्वीट्स में इसी खबर को फेक न्यूज बताते हुए मीडिया के लिए आपत्तिजनक शब्द लिखे गए थे।

kapil sharma,kapil sharma twitter account,twitter hack ,कपिल शर्मा

इन ट्वीट्स के थोड़ी दे बाद कपिल शर्मा के ही अकाउंट से एक और ट्वीट आया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘कुछ देर पहले जो भी मेरे अकाउंट्स से ट्वीट आए हैं उन्हें इग्नोर कर दें क्योंकि मेरा अकाउंट हैक हो गया था। आप सभी से माफी मांगता हूं और सबको मेरा प्यार।’ आपको बता दें कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में सलमान खान कई बार बतौर मेहमान नजर आए हैं।

वही देर रात को कपिल शर्मा ने एक और ट्विट कर बड़ा धमाका कर दिया है। कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा क‍ि पहले वाले ट्वीट उनकी टीम ने डिलीट किए थे और उन्‍होंने जो भी लिखा, वो अपने द‍िल से लिखा था। यही नहीं, अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हुए कपिल शर्मा ने कहा है क‍ि वह किसी से डरने वाले नहीं हैं, और उनसे तो बिल्‍कुल भी नहीं जो कुछ भी ल‍िख सकते हैं। जाहिर है कि कपिल शर्मा का इशारा किसी मीड‍िया पर्सन की ओर ही है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com