यूपी: बरेली में गर्भवती से गैंगरेप के बाद गर्भपात, डिब्बे में भ्रूण लेकर SSP के पास पहुंची सास

By: Pinki Thu, 22 Sept 2022 09:02 AM

यूपी: बरेली में गर्भवती से गैंगरेप के बाद गर्भपात, डिब्बे में भ्रूण लेकर SSP के पास पहुंची  सास

उत्तर प्रदेश के बरेली में गर्भवती महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। रेप के दौरान महिला का गर्भपात हो गया। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। आखिरकार पीड़ित की सास मंगलवार को एक डिब्बे में भ्रूण लेकर SSP के पास पहुंच गई। बोली- इंसाफ कीजिए साहब। यह घटना 13 सितंबर को बिशारतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई।

सास ने बताया कि बहू किसी काम से खेत में गई थी। जब वहां से आ रही थी, तभी गांव के नन्हे, आधार और अजय ने उसे पकड़ लिया। वह चिल्लाई तो उससे कहा कि जान से मार देंगे। इसके बाद सभी ने उसके साथ रेप किया। इससे बहू बेहोश हो गई। तीनों उसे छोड़कर भाग गए। जब काफी देर तक बहू घर नहीं पहुंची, तब उसे खोजते हुए हम लोग खेत पर गए। वहां बहू बेहोश मिली। उसे अस्पताल ले गए। बहू तीन माह की गर्भवती थी। वारदात की वजह से तीन माह का भ्रूण भी गिर गया। बहू जिला अस्पताल में भर्ती है। उसकी देखभाल नहीं हो रही है।

पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

परिजन तीन दिन तक चुप रहे। पुलिस को सूचना नहीं दी। उसके बाद 16 सितंबर को बिशारतगंज पुलिस को शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस वालों ने कहा कि इतने दिन बाद क्यों आई हो। साथ ही पुलिस कह रही थी कि ये मारपीट का मामला है। हालांकि बाद में SSP के कहने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। SSP राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले भी विवाद हो चुका है। मारपीट की बात भी सामने आई है, लेकिन पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com