निक जोनस की पत्नी कहलाने पर भड़कीं प्रियंका! इस कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी

By: RajeshM Fri, 17 Dec 2021 12:42 PM

निक जोनस की पत्नी कहलाने पर भड़कीं प्रियंका! इस कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। पिछले दिनों प्रियंका ने सोशल मीडिया अंकाउट से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया था। अब वे 'निक जोनस की पत्नी' कहलाने पर भड़क गईं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिसमें उन्हें 'निक जोनस की पत्नी' कहकर संबोधित किया गया था। प्रियंका ने पूछा कि क्या उन्हें अपने बायो में अपना आईडीएमबी लिंक जोड़ना चाहिए और अभी भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है।

प्रियंका ने इंस्टा पर लिखा, 'काफी इंटरेस्टिंग बात है कि मैं दुनिया की सबसे आइकॉनिक फ्रेंचाइजी को प्रमोट कर रही हूं और मुझे आज भी किसी की वाइफ के तौर पर संबोधित किया जा रहा है। इसके अलावा किसी न्यूज का एक और स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा, 'प्लीज़ बताइए कि ये अब भी महिलाओं के साथ कैसे हो रहा है? क्या मुझे अपने बायो में आईएमडीबी लिंक ऐड करना चाहिए?' इस पोस्ट में प्रियंका ने निक को भी टैग किया है। प्रियंका की आगामी फिल्म 'The Matrix: Resurrections' है।


priyanka chopra,Shilpa Shetty,nick jonas,spider man,bollywood news in hindi ,प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्‌टी, निक जोनस, स्पाइडर मैन, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

शिल्पा ने रील शेयर कर स्पाइडर मैन फिल्म का मांगा टिकट

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे जब भी रील पोस्ट करती हैं फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। हालांकि इस बार शेयर की हुई रील की वजह से शिल्पा ट्रोलिंग की शिकार हो गई हैं। जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम पर शिल्पा ने स्पाइडर मैन के साथ रील बनाई। शिल्पा ने इस रील में एक शख्स को स्पाइडर मैन का कॉस्टयूम पहना रखा है और वे उनसे टिकट देने की मांग करती हैं। शिल्पा अचानक अपने कमरे में स्पाइडर मैन को देखती हैं और उनकी तरह सोफे पर बैठ जाती हैं।

स्पाइडर मैन के साथ ठुमके भी लगाती हैं, साथ ही अपने ही सुपरहिट गाने चुरा के दिल मेरा गाने पर डांस भी करती हैं और आखिरी में स्पाइडर मैन द्वारा टिकट न देने पर वह गुस्सा हो जाती हैं। रील शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा जितनी ज्यादा पावर होती है उतनी ही ज्यादा जिम्मेदारी भी होती है स्पाईडी, इसीलिए स्पाइडर मैन की जिम्मेदारी है कि वह मुझे फिल्म की टिकट दें। इस पर फैंस का कहना है कि शिल्पा ओवरएक्टिंग कर रही हैं। फिल्म 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

ये भी पढ़े :

# T20 में पाक ने इंडीज का किया सूपड़ा साफ, वनडे सीरीज स्थगित, सिर्फ रिजवान ने छुआ यह खास आंकड़ा

# बिहार : पटना में बच्‍चों को अपना शिकार बना रहा कोरोना, पिछले 11 दिनों में 12 बच्चे हुए संक्रमित

# बिहार: जमीन विवाद में प्रेमिका ने प्रेमी की चाकुओं से गोदकर की हत्‍या, शव को बेडरूम में पलंग के नीचे दफनाया

# अमेरिका में ओमिक्रोन वैरिएंट को लेकर राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जारी की चिंता, बूस्टर डोज पर दिया जोर

# योगी सरकार का दावा- कोरोना की दूसरी लहर में Oxygen की कमी से नहीं हुई किसी की मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com