ट्रोलर्स पर भड़के फिल्ममेकर करण जौहर, मीडिया को भी दी नसीहत, कहा-मेरा घर कोविड का हॉटस्पॉट नहीं

By: RajeshM Wed, 15 Dec 2021 6:08 PM

ट्रोलर्स पर भड़के फिल्ममेकर करण जौहर, मीडिया को भी दी नसीहत, कहा-मेरा घर कोविड का हॉटस्पॉट नहीं

फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर एक सप्ताह तक जश्न मनाया। हालांकि एक कारण से उनकी खुशी में रंग में भंग पड़ गया। दरअसल करण ने घर में एक गैदरिंग रखी थी, जिसमें करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान समेत कई सेलेब्स मौजूद थे। खबरें हैं कि इस पार्टी से ही सेलेब्स में कोरोना फैला था। सबसे पहले सीमा खान संक्रमित हुईं। इसके बाद करीना, अमृता, महीप कपूर वायरस की चपेट में आईं। मंगलवार को करीना, अमृता और करण के घर को सैनिटाइज किया गया।

यह खबर सामने आने के बाद से ही करण को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। अब करण ने इंस्टा पोस्ट पर नाराजगी दिखाते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। करण ने लिखा-मैंने, मेरी फैमिली और घर पर मौजूद सभी लोगों ने आरटीपीसीआर टेस्ट कराया। भगवान की कृपा से हम सभी कोरोना निगेटिव निकले। मैंने तो दो बार कोरोना टेस्ट कराया सेफ्टी के मकसद से। पर मैं दोनों ही बार नेगेटिव निकला।


karan johar,social media,trollers,covid-19,kabhi khushi kabhie ghum movie,bollywood news in hindi ,करण जौहर, सोशल मीडिया, ट्रोलर्स, कोविड-19, कभी खुशी कभी गम मूवी, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

8 लोगों की इंटीमेट गैदरिंग को पार्टी नहीं कहते हैं : करण जौहर

करण ने आगे लिखा कि मैं शहर को सेफ रखने की बड़ी कोशिशों की सराहना करता हूं। उन्हें मेरा सलाम है। मैं मीडिया के कुछ मेंबर्स को साफ करना चाहता हूं कि 8 लोगों की इंटीमेट गैदरिंग को पार्टी नहीं कहते हैं। मेरा घर जहां पर कोविड के सभी प्रोटोकोल को फॉलो किया जाता है, वो निश्चित तौर पर कोविड का हॉटस्पॉट नहीं है। हम सभी जिम्मेदार लोग हैं। हर वक्त मास्क पहनते हैं। किसी ने भी पैनडेमिक को हल्के में नहीं लिया है। मीडिया के कुछ मेंबर्स से मेरी अपील है कि वे अपनी रिपोर्टिंग पर थोड़ा संयम रखें, बिना फैक्ट्स के रिपोर्ट करने से बचें।

ये भी पढ़े :

# शादी का एक माह पूरा होने पर रोमांटिक हुए राजकुमार! सुष्मिता ने 27 साल बाद पिता को काम से कराया गर्व

# Lakhimpur Violence: पत्रकार ने जेल में बंद बेटे पर पूछा सवाल तो भड़के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा, दिया धक्का, अपशब्द भी कहे

# पश्चिम बंगाल में ओमिक्रॉन का पहला केस दर्ज, 7 साल का बच्चा पॉजिटिव

# पश्चिम बंगाल की इस नौकरी में इंटरव्यू से होगा चयन, मिलेगी 1,08,200 रूपये प्रतिमाह सैलेरी

# जम्मू-कश्मीर में निकली 166700 रूपये प्रतिमाह सैलेरी वाली नौकरी, 19 जनवरी तक करें आवेदन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com