सजने वाला है कपिल शर्मा के सर पर सेहरा, शादी की तारीख हुई फाइनल

By: Pinki Mon, 22 Oct 2018 5:57 PM

सजने वाला है कपिल शर्मा के सर पर सेहरा, शादी की तारीख हुई फाइनल

मशहूर कॉमेडियन, एक्टर और प्रोड्यूसर कपिल शर्मा Kapil Sharma अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी Marriage के बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक मित्र के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा इस साल के दिसंबर 12 को गर्लफ्रेंड के साथ गिन्‍नी चतरथ के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कपिल शर्मा ने बताया कि गिन्नी चतरथ के होमटाउन जालंधर में शादी समारोह होगा। उन्होंने आगे कहा, ''हम इस समारोह को सादा ही रखना चाह रहे थे, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की एकलौती बेटी हैं इसीलिए उनकी फैमिली चाहती है कि शादी समारोह का सेलिब्रेशन बड़े पैमाने पर किया जाए। अब मैं भी उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं और मेरी मां भी यही चाहती हैं।'' दो दिन बाद 14 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कपिल के दोस्त शामिल होंगे।

इस मौके पर कपिल शर्मा ने याद किया कि किस तरह उनके बड़े भाई की शादी सीमित संसाधनों के बीच की गई थी। उन्होंने बताया, बड़े भाई की शादी के दौरान मैंने कमाना शुरू नहीं किया था। हम बस एक छोटी-सी बारात लेकर गए और भाभी को घर लेकर आ गए। हालांकि, कपिल ने अपनी बहन की शादी बहुत ही शानदार तरीके से की, क्योंकि तब तक उनकी अच्छी-खासी आमदनी होने लगी थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करके खुश हैं? इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा कि मैं तो हूं ही, लेकिन मुझसे ज्यादा मेरी मां के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है। एक इंटरव्यू में कपिल ने यह बात स्वीकारी थी कि वह इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे, क्योंकि उनकी मां की चाहती है कि अब वह शादी कर लें। कुछ महीने पहले यह खबर आई थी कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के ग्रीस में छुट्टियां बिताने गए थे। हालांकि काफी पहले ही कपिल, गिन्नी के लिए अपना प्यार जता चुके हैं। पिछले साल उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'इन्हें मेरा बेटर हॉफ नहीं बोलिए, यह मुझे पूरा करती हैं। लव यू गिन्नी। प्लीज इनका वेलकम करें। मैं इन्हें बहुत प्यार करता हूं।'

खबर तो यह भी हैं कि, कपिल बहुत जल्द टीवी पर अपनी धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। इस टीवी शो के जारिए कपिल एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। इन दिनों कपिल मुंबई में मौजूद है और जल्द ही अपनी शो की शूटिंग शुरू कर देंगे।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com