कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर कहा- 'घर में क्वारंटाइन हूं'

By: Pinki Tue, 06 Apr 2021 6:04 PM

कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर कहा- 'घर में क्वारंटाइन हूं'

अक्षय कुमार, गोविंदा और विक्की कौशल के बाद अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी कोरोना हो गया है। कैटरीना ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। कैटरीना ने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि उनकी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करनावे का अनुरोध किया है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही कैटरीना होम क्वारंटाइन में चली गई हैं। उन्होंने सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है।

कैटरीना के फैंस एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे हैं। कैटरीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की तैयारी में जुटी हुई हैं। इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रही हैं। लेकिन अब वह कोरोना पॉजिटव निकलने से सभी के लिए चिंता का विषय हो गया है।

बता दे, इससे पहले विक्की ने फैंस को जानकारी दी थी कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने पोस्ट करके लिखा था कि सभी सावधानियां बरतने के बाद भी दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं और घर पर क्वारंटीन हूं। डॉक्टर के द्वारा बताई दवाइयां ले रहा हूं। मैं उन सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं जो मेरे सपंर्क में आए हैं वह तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। अपना ध्यान रखें, सुरक्षित रहें।

हाल में अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, रणबीर कपूर, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट, अभिनेत्री भूमि पेडनकर, विकी कौशल, कार्तिक आर्यन कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

ये भी पढ़े :

# बॉलिवुड में कहर बरपा रहा कोरोना, एक हफ्ते में ये सिलेब्रिटीज हुए संक्रमित

# डीपनेक टॉप में दिखा श्वेता तिवारी का बोल्ड अंदाज, नए फोटोशूट ने सबको किया हैरान

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com