यूं शर्माते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने गाया 'तेरी याद हमसफर सुबह शाम', वीडियो हुआ वायरल

By: Pinki Thu, 07 Nov 2019 10:57 AM

यूं शर्माते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने  गाया 'तेरी याद हमसफर सुबह शाम', वीडियो हुआ वायरल

ब्यूटी के साथ-साथ अपने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग टैलेंट का हुनर दिखा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती, लेकिन कई बार उनके कुछ वीडियो या फोटोज वायरल हो जाते है। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक शो के दौरान अपनी सिंगिंग स्किल्स दिखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन शर्माते हुए अपना सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी याद हमसफर सुबह शाम (Teri Yaad Humsafar)' गाती नजर आ रही हैं।

दरअसल, ऐश्वर्या राय का ये वीडियो सिंगर्स के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'और प्यार हो गया' का बेहद प्यारा गाना 'तेरी याद हमसफर सुबहो-शाम' गाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ऐश्वर्या यंग और खूबसूरत दिख रही हैं। ऐश्वर्या के साथ उनके को-एक्टर चंद्रचूड़ सिंह भी खड़े हुए हैं। ऐश्वर्या इस रोमैंटिक गाने को इतनी खूबसूरती से गा रही हैं कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जितनी खूबसूरत ऐश्वर्या हैं उससे भी ज्यादा उनकी आवाज। इस वीडियो में ऐश्वर्या बार-बार ये कहती दिख रही हैं कि वो काफी नर्वस हैं। वहीं उन्होंने चंद्रचूड़ सिंह को भी साथ में गाने को कहा। दोनों ने एक लाइन साथ में गाई।

View this post on Instagram

✨❤️MINE💖✨🌈💝🥰🌟😘LOVE

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें, बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक ने जनवरी 2007 में अपनी सगाई की घोषणा की थी। इसके बाद अभिषेक के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसकी पुष्टि की। इस जोड़े ने अप्रैल 2007 में शादी कर ली।दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। अभिषेक फिलहाल 'द बिग बुल' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या ने अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर वो अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ नजर आईं।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com