Advertisement

  • अगर लेना है सेक्स लाइफ का फुल मज़ा तो अपनाये ये तरीकें

अगर लेना है सेक्स लाइफ का फुल मज़ा तो अपनाये ये तरीकें

By: Pinki Mon, 14 May 2018 00:07 AM

अगर लेना है सेक्स लाइफ का फुल मज़ा तो अपनाये ये तरीकें

हर व्यक्ति अपने तरीके से सेक्स में रुचि लेता है और सेक्स के बिना कोई रह भी नहीं सकता है, चाहे वो पुरुष हो या औरत दोनों को इसकी जरुरत पड़ती है। मानव के दाम्पत्य जीवन का मूल आधार है सेक्स, जिसकी लाइफ में सेक्स का आकर्षण नहीं है या सही तरीके से आप अपने साथी को संतुष्ट नहीं कर पा रहे है तो आपका वैवाहिक जीवन खतरे हो पड़ सकता है । आप उस रात प्यार के लम्हों में रहना चाहते है लेकिन कुछ गलतियों की वजह से आपके दिल में प्यार होने के वावजूद भी आप अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते और अपने हमसफर को नाराज कर बैठते है। सेक्स संबंध स्थापित करने के पूर्व स्त्री और पुरुष को मानसिक रूप से तैयार होना जरुरी होता है क्योंकि जितना आप शारीरिक और मानसिक रूप से हेल्दी होंगे उतना अधिक आप अपने पार्टनर के साथ प्यार भरे लम्हों का आनंद ले पाएंगे। तो आज हम आपको कुछ तरीके बताने जा रहे है जिनको अपनाकर आप अपनी सेक्स लाइफ का फुल मज़ा ले सकते है

धीरे-धीरे करें शुरुवात


कुछ भी हो जाये लेकिन सेक्स करने में कभी जल्दबाजी न करें आमतौर पर देखा गया है कि कुछ लोग शारीरिक सम्बंध बनाने में इतनी जल्दबाजी करते है कि उनका समर्पण शुरु होने के पहले ही खत्म हो जाता है इसलिए सेक्स करने के पूर्व अपने पार्टनर के साथ माधुर्य रिश्ता बनाना है तो धीरे-धीरे चुंबन और प्यार भरे स्पर्श के जरिए आप अपने साथाी को मानसिक और शारीरिक रूप से सेक्स के लिए तैयार करें। आप जितने धीरे प्रक्रिया करेंगे आपको उतना ही अच्छा फील करेंगे।

करें रोमांटिक बातें

सेक्स कोई काम नहीं है बल्कि यह एक सुख है जिसे भोगने का तरीका आपको आना चाहिए, सेक्स कभी भी सीरियस पोजीशन में नहीं करना चाहिए क्योंकि यह दो आत्माओं का संबन्ध है इसलिए अपने साथी के साथ प्यार भरी बातों के साथ शरारत करते हुए छेड़खनी करनी चाहिए। एेसा करने से आप दोनो उस हसीन माहौल में घुल जाएंगे जो आप करना चाहते हैं।

# लिपस्टिक के रंग से जाने लड़कियों के स्वाभाव को

# महिलाऐं इंटिमेसी से पहले भूलकर भी ना करें ये गलतियाँ वरना मज़ा होगा ख़राब

sex life,sex relationship,relationship ,सेक्स लाइफ,सेक्स,रिलेशनशिप

तनाव को कहें बाय-बाय

हम पहले ही बता चुके है कि सेक्स में मेंटली और फिजीकली रूप से प्रीपेयर होना जरुरी होता है तभी आप अपने सपने और जरुरत को सही तरीके से भोगने का आनंद उठा सकते है। अगर आप तनाव में हैं तो आप सेक्स लाइफ का मजा लेने में आप वह प्लेटफॉर्म नहीं दे सकते जो आपका पार्टनर आपसे चाहता है।

फोरप्ले भी है बेहद खास

सेक्स के चरम आनंद को लेने के लिए केवल आपका प्यार से बात करना या प्यार मायने तो रखता है लेकिन उस प्यार को व्यक्त करना अहम होता है। सामान्यत: पुरुष फोरप्ले को जरुरी नहीं समझते लेकिन सेक्स का मजा उठाने में यह बेहद खास होता है क्योंकि फोरप्ले महिलाओं की उत्तेजना को बढ़ाता है। इसलिए आप महिला साथी के साथ नये-नये स्टाइल में फोरप्ले करें जो आपके पार्टनर को पसंद हो इससे आपका रिश्ता और वो लम्हा और भी हसीन हो जाएगा।

व्यायाम भी है जरुरी

सेक्स लाइफ के आनंद को लंबे समय तक लेने के लिए व्यायाम बहुत जरुरी है। आप शरीर से जिते आधिक फिट रहेंगे आप उतने ही अधिक समय तक सेक्स लाइफ को इंजॉय कर सकते हैं। इसमें पुश-अप, केगल एक्सरसाइज, पद्मासन जैसे व्यायाम शामिल कर सकते हैं।

# अपने पार्टनर से मीलों दूर रहकर सेक्स से है वंचित तो करे ‘साइबर सेक्स’

# रात को सोते समय हर पति-पत्नी को ध्यान में रखनी चाहिए ये बातें

Advertisement