कश्मीरा शाह पर बरसीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, कहा-घर में खराब बहू लाने से ही शुरू हुआ तनाव

By: RajeshM Fri, 17 Sept 2021 12:56 PM

कश्मीरा शाह पर बरसीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, कहा-घर में खराब बहू लाने से ही शुरू हुआ तनाव

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा-मामी गोविंदा व सुनीता आहूजा के बीच तनाव घटने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। पिछले सप्ताह कपिल शर्मा के शो में गोविंदा और सुनीता आए थे। इस एपिसोड में कृष्णा नदारद थे। इसके बाद सुनीता ने कहा था कि उनके जीते जी ये विवाद कभी शांत नहीं होगा और वे दोबारा कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहतीं। इस पर कृष्णा ने कहा था कि वे मामा-मामी से कई बार माफी मांग चुके हैं, लेकिन बात नहीं बन पाई।

दूसरी ओर, कृष्णा की पत्नी व एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने सुनीता को जमकर खरी खोटी सुनाई और यहां तक कह दिया कि ये सुनीता कौन है? अब सुनीता ने कश्मीरा पर भड़ास निकालते हुए कहा है कि असल में घर में तनाव ही तब से शुरू हुआ जब हम घर में एक खराब बहू को लेकर आए। एक मां की तरह प्यार देने के बावजूद ये लोग इतना बुरा बर्ताव कर रहे हैं।


साल 2018 में कश्मीरा ने दिया था विवादास्पद बयान

मेरे पास इन फालतू बातों के लिए समय नहीं है, मैं गोविंदा का काम देखती हूं और काफी बिजी रहती हूं, गोविंदा मुझे अक्सर मना भी करते हैं कि परिवार की बातें पब्लिक में ना आएं लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी के भूखे होते हैं और हर बार शुरुआत कृष्णा की तरफ से ही होती है। वे माफी मांगने को तैयार हैं, मैं कई बार पैचअप भी करने को तैयार हुई लेकिन हम हमेशा बुरी चीजें बर्दाश्त नहीं कर सकते, हमारा भी सेल्फ रस्पेक्ट है। गौरतलब है कि साल 2018 में कश्मीरा ने एक बयान में कहा था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता ने इस कमेंट को गोविंदा का अपमान माना था और तब से तनातनी शुरू हो गई थी।


कृष्णा ने गणेशजी से की थी विवाद सुलझाने की कामना

कृष्णा ने हाल ही में गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर पारिवारिक विवाद को सुलझाने की कामना की। उन्होंने एएनआई को बताया कि ''मामा-मामी...मैं चाहता हूं ये भी प्रॉब्लम गणपति जी सॉल्व करें। क्योंकि हम सब एक-दूसरे को प्यार करते हैं..भले इंटरनल इश्यूज होते हैं..वो भी सॉल्व करें। बस ये प्रार्थना करता हूं'' (मैं गणपतिजी से हमारे परिवारों के बीच आंतरिक मुद्दों को हल करने की प्रार्थना करता हूं।) मुद्दों के बावजूद, हमारे बीच प्यार है।'' इस झगड़े को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है। कृष्णा, कपिल के शो में कई बार गोविंदा का नाम लेकर हल्के-फुल्के मजाक करते रहे हैं। दर्शकों को भी इसमें काफी आनंद आता है। कृष्णा ने कुछेक फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं मिली।

ये भी पढ़े :

# अजमेर : आर्थिक तंगी से परेशान पति ने कर डाली गला घोंट पत्नी की हत्या, नौकरी नहीं तो बेचता था गहने

# नागौर : 45 मिनट में 3 क्विंटल लोहे की ऑटोमेटिक तिजोरी तोड़ की 90 लाख की चोरी, घर के पीछे ही वॉक कर रही थी महिला

# IPL-14 : सिर्फ इनके पास है बुमराह का तोड़, पंजाब-चेन्नई से जुड़े ये दिग्गज, राजस्थान को झटका!

# अन्‍न दान को बताया गया हैं महादान, इनसे जुड़े उपाय लाएंगे घर में सुख-समृद्धि

# PM मोदी के जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में बीजेपी, एक दिन में 1.5 करोड़ लोगों को वैक्सीनेट करने का रखा लक्ष्य

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com