'तारक मेहता...' शो में वापसी कर सकती है दयाबेन, मेकर्स ने कहा - हम फिर से एक साथ काम करेंगे

By: Pinki Sat, 26 Jan 2019 10:23 PM

'तारक मेहता...' शो में वापसी कर सकती है दयाबेन, मेकर्स ने कहा - हम फिर से एक साथ काम करेंगे

सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। पहले खबर थी कि दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभा रही दिशा वकानी (Disha Vakani) को शो में से रिप्लेस किया जा सकता है लेकिन अब शो के प्रोड्यूसर्स ने इन ख़बरों का खंडन किया है। शो के प्रोड्यूसर आतिश कुमार का दिशा वकानी को रिप्लेस करने के मामले में बयान सामने आया है। आतिश कुमार ने कहा कि- शो में दिशा वकानी को रिप्लेस नहीं किया जाएगा। वह अभी भी हमारे शो में हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक- दिशा वकानी का कॉन्ट्रैक्ट अभी खत्म नहीं हुआ है। दिशा अभी भी शो का हिस्सा है। आतिश कुमार ने कहा- जब वह आना चाहेंगी, हम उस समय देखेंगे। यदि साथ काम करना दोनों के लिए फायदेमंद है, तो हम फिर से एक साथ काम करेंगे। वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक- दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दिशा ने पिछले साल मार्च में वापसी करने वाली थी लेकिन अपने बच्चे का देखभाल करना चाहतीं हैं। इसके कारण वह शो में दोबारा आने के लिए मानसिक तौर पर तैयार नहीं हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी इस सीरियल में दोबारा वापसी के लिए ज्यादा फीस चाह रही हैं। दिशा ने शर्त रखी कि वह सुबह 11 बजे से शाम को 6 बजे तक की शिफ्ट में काम करेंगी। इतना ही नहीं दिशा महीने में 15 दिन ही काम करेंगी। ये शर्तें मेकर्स को मंजूर नहीं है। द‍िशा ने 30 नवंबर 2017 को बेटी को जन्‍म द‍िया था। तभी से वो अपनी बेटी के साथ वक्‍त ब‍िता रही हैं और शो में नजर नहीं आईं। शो में उनके को स्‍टार्स के अलावा उनके तमाम फैंस वापसी का इंतजार कर रहे हैं। द‍िशा वकानी ने पिछले साल सितंबर में तारक मेहता शो के लिए आखिरी बार शूट किया था। दिशा 2008 में शो के शुरुआत से ही लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं।द‍िशा मार्च तक मेटरन‍िटी लीव पर थीं। उम्‍मीद की जा रही थी क‍ि वो मार्च के बाद शो में वापस आएंगी लेक‍िन ये इंतजार खत्‍म नहीं हो रहा है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com