विक्की-कैटरीना की शादी के बाद पहली लोहड़ी, प्यार में डूबा दिखा ये नया जोड़ा, फैंस ने बरसाया प्यार

By: Pinki Fri, 14 Jan 2022 10:33 AM

विक्की-कैटरीना की शादी के बाद पहली लोहड़ी, प्यार में डूबा दिखा ये नया जोड़ा, फैंस ने बरसाया प्यार

देशभर में गुरुवार को लोहड़ी का सेलिब्रेशन धूमधाम से मनाया गया। बॉलिवुड सेलेब्स भी इस सेलिब्रेशन के रंग में रंगे नज़र आए। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) की भी शादी के बाद पहली लोहड़ी थी, जिसको दोनों ने साथ में मनाई। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आ रहे हैं। उन्हें इस तरह देखकर फैंस भी उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कटरीना को अपनी बांहों में थामा हुआ है। दोनों साथ में बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

katrina kaif,vicky kaushal,katrina vicky kaushal lohri celebration ,विक्की कौशल लोहड़ी, कटरीना विक्की नई फोटो, कटरीना कैफ विक्की कौशल लोहड़ी, कटरीना कैफ लोहड़ी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) की पहली लोहड़ी (Lohri 2022) की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। विक्की ने एक तस्वीर शेयर की है, वहीं कैटरीना ने चार तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है। कैटरीना ट्रेडिशनल आउटफिट में नज़र आ रही हैं। उन्होंने रेड कलर का सलवार-सूट पहना है। साथ में ब्लैकर कलर का जैकेट भी कैरी किया है। वहीं विक्की कैजुअल लुक में हैं। कैटरीना ने भी इंस्टाग्राम पर विक्की संग फोटो शेयर कर लिखा है- 'हैप्पी लोहड़ी।' तस्वीर में वह वहां साथ में खड़े हैं, जहां लोहड़ी जल रही है। विक्की, कैट के कंधे पर हाथ रखे खड़े हुए हैं।

कैटरीना और विक्की की शादी को एक महिना हो गया है। दोनों ने 9 दिसंबर 2021 (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding date) को राजस्थान में धूमधाम से हुई थी। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। शादी के अगले दिन ही ये कपल हनीमून के लिए मालदीव रवाना हो गया था। इसके बाद दोनो मुंबई वापस लौटे और जुहू वाले नए घर में शिफ्ट हुए। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की पाइपलाइन में कई फिल्म हैं। वह ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’, ‘तख्त’ और ‘मॉनेक शॉ’ फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं, कैटरीना कैफ ‘फोन भूत’, ‘टाइगर 3’, ‘जी ले जरा’ और मेरी ‘क्रिसमस’ फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com