दुनिया का सबसे बहादुर आदमी! 135 बच्चों के पिता ने 37वीं बार रचाई शादी, 28 पत्नियां भी हुई शामिल

By: Pinki Thu, 12 May 2022 10:48 AM

दुनिया का सबसे बहादुर आदमी! 135 बच्चों के पिता ने 37वीं बार रचाई शादी, 28 पत्नियां भी हुई शामिल

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग इन दिनों काफी चर्चा में है। यह बुजुर्ग व्यक्ति 36 शादियां करने के बाद अब 37वीं बार शादी रचाता हुआ नजर आया है। ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा बुजुर्ग आदमी अपनी 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार शादी कर रहा है। लोगों ने जब ये सुना तो सब दंग रह गए। साथ ही ये शख्स लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन गया।

बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखने के साथ ही जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए शर्मा ने कैप्शन लिखा है, 'सबसे बहादुर आदमी... 37वीं शादी वो भी 28 बीवी, 135 बच्चे और 126 पोते-पोतियां के सामने'।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पिछले साल जून में आईपीएस रुपिन शर्मा ने शेयर किया था। जो तब जमकर वायरल हुआ था और एक बार फिर से इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। हालांकि ये वीडियो कब और कहां बनाया गया है इस बात की जानकारी नहीं है।

वीडियो के वायरल होने के बाद से लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी हैं। लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'क्या खूब किस्मत है, यहां एक ही सम्भालना मुश्किल है'।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अभी तक एक शादी भी करने की हिम्मत नहीं है और ये 37'।

एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'सिंगल तो देखकर RIP हो जाएंगे'।

ये भी पढ़े :

# दुनिया का सबसे बड़ा बॉल पेन, लंबाई 18 फीट, वजन 37 kg, Guinness World Record में नाम दर्ज

# शराब पीने के बाद नहीं चढ़ा नशा, शख्स ने मंत्री से की शिकायत, कहा - मजा नहीं आया

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com