शख्स ने आर्डर किया मसालेदार मेंढक, जैसे ही लगा खाने वो लग गया उछलने

By: Pinki Mon, 16 May 2022 5:33 PM

शख्स ने आर्डर किया मसालेदार मेंढक, जैसे ही लगा खाने वो लग गया उछलने

चीन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने चिली मेंढक ऑर्डर किया था। लेकिन जैसी यह मेंढक उसे खाने के लिए थाली में रखकर परोसा गया था तो वो जिंदा निकला और वो थाली से बाहर निकलकर टेबल पर आ गया। यह मामला चीन के सिचुआन प्रान्त के चेंगदू शहर का है। यहां एक फेमस रेस्टोरेंट में यह हादसा हुआ। बता दें कि यह रेस्टोरेंट मसालेदार खाने के लिए फेमस है। इस घटना का वीडियो चीन के टिकटॉक जिसे Douyin कहा जाता है उसमें अपलोड किया गया हैऔर अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मेंढक थाली में पड़ा हुआ दिखता है। उसका सिर नहीं है। लेकिन उसे पैर हिले जा रहे हैं। लेकिन अचानक यह सिर कटा मेंढक प्लेट से बाहर कूद गया।

china,frog,frog video,alive frog

जानकारी के लिए बता दें कि यह रेस्टोरेंट 'बुलडॉग फ्रॉग चिली' बनाने के लिए मशहूर है। इसमें सबसे पहले मेंढक का सिर काटा जाता है। इसके बाद उसे लाल मिर्च और कालीमिर्च में मेरिनेट किया जाता है। इसके बाद इसे मसालों के साथ पकाया जाता है और फिर परोसा जाता है। जब शख्स को बुलफ्रॉग चिली सर्व किया गया, तो वह इसे चम्मच लेकर खाने ही जा रहा चला, तभी एकदम से सिर कटा मेंढक प्लेट से बाहर निकलकर टेबल पर कूद गया।

china,frog,frog video,alive frog

वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. एक शख्स ने लिखा कि वो इस तरह खाना थाली में देखने के बाद उसे कभी नहीं खा सकता। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि वो यही चाहते हैं कि इससे अच्छा तो वो वेगन हो जाते। वहीं एक यूजर ने लिखा कि वो तो इसे देखकर गिरने ही वाले थे, उनके लिए यह देखना काफी शॉकिंग था।

ये भी पढ़े :

# अपने हमसफर को सामने देख दुल्हन से नहीं हुआ कंट्रोल, शादी के मंडप में सबके सामने दिल खोल कर नाची, देखें वायरल वीडियो

# सरकारी स्कूल की इंग्लिश टीचर ने बच्चों के साथ गुनगुनाएं लता मंगेशकर के गाने, वीडियो हुआ वायरल

# टिप में महिला वेटर को मिले 77,500 रुपए, खुशी से फूट पड़े आंसू, देखें वीडियो

# अपने दोस्तों के साथ कसीनो पहुंचीं उर्फी जावेद, लगाया बड़ा दांव, वायरल हो रहा वीडियो

# चलती ट्रेन से बच्चों को फेंका, फिर खुद भी कूदी मां, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन
|
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com