दिल्ली से सामने आया हिट एंड रन का मामला, SUV सवार की बाइकर्स से हुई बहस, फिर बाइक में मार दी टक्कर

By: Pinki Mon, 06 June 2022 2:24 PM

दिल्ली से सामने आया हिट एंड रन का मामला, SUV सवार की बाइकर्स से हुई बहस, फिर बाइक में मार दी टक्कर

दिल्ली से हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां एक SUV सवार की बाइकर्स के एक ग्रुप से कहा-सुनी हो गई फिर उसने एक बाइकर को जोरदार टक्कर मार दी। अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई इस घटना का वीडियो बाइकर्स ग्रुप के एक मेम्बर के कैमरे में कैद हो गया। SUV की टक्कर से बाइकर सड़क पर गिरकर काफी दूर तक घिसटता रहा। हालांकि, बाइकिंग गियर्स के चलते उसकी जान बच गई। जिस बाइक सवार को टक्कर मारी गई, वह 20 साल के श्रेयांश हैं। उनके ही ग्रुप के एक सदस्य अनुराग अय्यर ने वीडियो शेयर किया और CM अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कार ड्राइवर को पकड़ने की मांग की है। उन्होंने यह भी लिखा कि हम ऐसे हादसों के लिए वोट और टैक्स नहीं देते। पुलिस ने बाइक सवारों से लिखित शिकायत देने के लिए भी कहा है। फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

सोशल मीडिया में वायरल एक मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। वीडियो में SUV सवार बाइकर्स को धमकाते हुए नजर आ रहा है, वहीं बाइकर्स रफ्तार कम करके SUV के पीछे चलते दिखाई दे रहे हैं। जब एक बाइकर ने अपनी बाइक SUV से आगे निकाली, तो SUV में बैठे व्यक्ति ने उसे पीछे से ठोकर मार दी। इसके बाद वह भाग निकला।

बाइकर ने कही ये बात

बाइकर ने बताया, 'मैं अपने 8-10 दोस्तों के साथ गुरुग्राम से दिल्ली लौट रहा था जब वह हमारे पास आया और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने लगा। उसने मेरे दोस्त को धमकाया और गाली दी। मेरे दोस्त धीमे हो गए, लेकिन मैं आगे बढ़ गया। वह आदमी तेजी से आया, मेरी बाइक को टक्कर मारकर भाग गया।'

दिल्ली में अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हालांकि, अब तक SUV सवार को पकड़ा नहीं जा सका है। बाइकर्स के कैमरे में उसकी कार का नंबर कैद हो गया है। दिल्ली पुलिस ने गाड़ी की पहचान कर ली है और वह मामले में स्वत: कार्रवाई करेगी।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com