'द कपिल शर्मा शो' के फैंस को लगा तगड़ा झटका, कृष्णा अभिषेक के बाद चंदन प्रभाकर ने भी छोड़ा शो, बताई ये वजह

By: Pinki Thu, 08 Sept 2022 12:06:25

'द कपिल शर्मा शो' के फैंस को लगा तगड़ा झटका, कृष्णा अभिषेक के बाद चंदन प्रभाकर ने भी छोड़ा शो, बताई ये वजह

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक और सीजन के साथ वापसी कर रहा है। शो में पुराने कलाकारों के साथ-साथ कुछ नए कलाकार भी इसमें दिखाई देने वाले हैं। कृष्णा अभिषेक ने शो को छोड़ दिया है वहीं, अब खबर आ रही है कि शो में कई मज़ेदार किरदार निभा चुके चंदन प्रभाकर ने पुष्टि की है कि वह नए सीजन में वापसी नहीं करेंगे। चंदन प्रभाकर ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ने की वजह का खुलासा किया है। उन्होंने कहा, 'मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं बनूंगा और इसकी खास वजह नहीं है। मैं बस एक ब्रेक लेना चाहता था।' इस सीजन में चंदन का नहीं होना मेकर्स और शो की ऑडियंस के लिए निराशाजनक है। आपको बता दे, कृष्णा और मेकर्स के बीच फीस को लेकर बात नहीं बन पाई, जिसकी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया।

चंदन प्रभाकर सालों से इस शो का हिस्सा हैं और कपिल के बचपन के दोस्त भी हैं। शो में भी दोनों के बीच की नोंकझोक ऑडियंस खूब पसंद करती है। दोनों ने कई सालों तक साथ काम किया है। चंदन के अलावा, भारती सिंह भी नियमित रूप से नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगी। भारती किरदार के मुताबिक शो में दिखा करेंगी।

भारती सिंह ने कहा, “मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 9’ भी कर रही हूं। तो ऐसा नहीं है कि मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं करूंगी, लेकिन मैं वहां नियमित नहीं हो पाऊंगी। मैं दिखूंगी, पर ‘बीच बीच’ में दिखूंगी क्योंकि अब मेरा एक बच्चा भी है और कुछ शो और इवेंट भी हैं।”

ये भी पढ़े :

# 'लूट लिया हरियाणा' पर सपना चौधरी को दी ऑडियंस के बीच बैठी लड़की ने कड़ी टक्कर, दिखाए शानदार डांसिंग मूव्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com