मौनी रॉय की इस हरकत पर नाराज़ हुए करण जौहर, फ़ोन कर लगाई डाट

By: Pinki Thu, 16 Aug 2018 12:34 PM

मौनी रॉय की इस हरकत पर नाराज़ हुए करण जौहर, फ़ोन कर लगाई डाट

मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' कल यानि 15अगस्त को रिलीज़ हो गई है। फिल्म में मौनी रॉय के साथ अक्षय कुमार भी है। यूं तो अक्षय की इस साल रिलीज हुई पहली फिल्‍म 'पैडमैन' भी गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन भंसाली की 'पद्मावत' के लिए अक्षय ने अपनी यह गोल्‍डन रिलीज डेट कुर्बान कर दी थी। लेकिन अक्षय इस साल की अपनी दूसरी फिल्‍म स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर लेकर आए हैं और इस बार अक्षय की इस फिल्‍म को लेकर फैंस में काफी उत्‍साह है।

bollywood,karan johar,mouni roy,brahmastra,brahmastra movie ,बॉलीवुड,करण जौहर,मौनी रॉय

मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म गोल्ड को लेकर काफी खुश है। मौनी अगली फिल्म करण जौहर के होम प्रोडक्शन में बनने वाली ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आएंगी। कुछ दिन पहले गोल्ड के प्रमोशन के दौरन मौनी रॉय ने मीडिया के सामने ब्रह्मास्त्र के बारे में जिक्र करके प्रोडयूसर करण को नाराज कर दिया है। मौनी अपने इंटरव्यू में ब्रह्मास्त्र की बातें करने लगी और बातों-बातों में मीडिया के सामने ब्रह्मास्त्र में अपने रोल के बारे में खुलासा कर दिया।

मौनी ने मीडिया से बातचीत में कह दिया है कि वह ब्रह्मास्त्र में एकमात्र हैं, जो विलेन का किरदार निभा रही हैं। करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करण इस बाते से बेहद दुखी हैं और नाराज हैं।

सूत्रों के अनुसार करण ने मौनी को फोन करके कहा है कि वह अब आगे से इस फिल्म के बारे में कोई भी बात नहीं करेंगी। चूंकि करण चाहते हैं कि इस फिल्म के बारे में अभी कोई भी खबर रिलीज़ से पहले बाहर नहीं जानी चाहिए। चूंकि इस फिल्म को वह बहुत ही बड़े स्तर पर बना रहे हैं और इसके बारे में कोई भी जानकारी बाहर जाना उनके लिए नुकसानदेह हो सकता है। करण ने इस बारे में फिल्म के किसी भी कास्ट को बातचीत करने से पाबंदी लगा दी है। ऐसे में मौनी का यह खुलासा उन्हें जाहिर है नाराज ही करेगा।

bollywood,karan johar,mouni roy,brahmastra,brahmastra movie ,बॉलीवुड,करण जौहर,मौनी रॉय

वही मौनी की पहली फिल्म गोल्ड की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के बारे में बात करे तो फिल्म का पहला दिन शानदार गया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, गोल्ड ने पहले दिन 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 'गोल्ड' के जरिए अक्षय कुमार को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com