Video: पेट्रोल पंप पर शख्स की एक गलती पड़ी बहुत भारी, नजारा देख सहम उठेंगे आप!

By: Ankur Fri, 05 Aug 2022 12:56 PM

Video: पेट्रोल पंप पर शख्स की एक गलती पड़ी बहुत भारी, नजारा देख सहम उठेंगे आप!

पेट्रोल पंप एक संवेदनशील जगह हैं जहां पर कई नियमो का पालन करना होता हैं खासतौर से फोन पर बात करना और धुम्रपान करना पेट्रोल पंप पर पूर्ण रूप से वर्जित हैं क्योंकि यह कभी भी हादसे का कारण बन सकते हैं। लेकिन कई लोग इन नियमों को अनदेखा करते हैं जिसकी वजह से कई बार आफत आ ही जाता हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला नजारा सोशल मीडिया पर सामने आ रहा हैं जहां पेट्रोल पंप पर शख्स की एक गलती बहुत भारी पड़ गई और ऐसा नजारा देखने को मिला जो आपको भी डरा देगा। बताया जा रहा है यह घटना रूस के चेल्याबिंस्क शहर की है।

जी दरअसल, यहां एक शख्स अपनी कार में पेट्रोल डाल रहा था और ठीक इसी दौरान वह पीछे खड़ा होकर इंतजार करने लगा कि उसके हिस्से का पेट्रोल पूरा हो जाए। इसी बीच उस शख्स को पता नहीं क्या सूझा, वह सिगरेट जलाने लगा और जैसे ही उसने ऐसा किया, वहां आग लग गई। उस दौरान हुई ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि वहां तत्काल आगे की लपटें दिखाई देने लगती हैं।

उसके बाद वह शख्स जल्दी से पेट्रोल पंप के हैंडल को गाड़ी से निकाल के बाहर फेंक देता है। वहीँ देखते ही देखते गाड़ी में भी आग लग जाती है और इसके बाद वह दौड़कर आगे की सीट पर बैठ गया और गाड़ी को वहां से बाहर निकाल दिया। हालाँकि सबसे बड़ी बात यह रही कि कुछ ही देर में आग अपने आप बुझ गई। वहीँ इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने तब तक आग बुझाने वाली मशीन भी उठा ली और उससे आग बुझाने की कोशिश की।

ये भी पढ़े :

# ऐश्वर्या के बाद अब आया सुष्मिता सेन आम, गृहमंत्री अमित शाह के नाम पर भी है एक किस्म

# कॉमिक्स का ऐसा दीवाना हुआ शख्स, बॉडी पर बनवा लिए 31 कैरक्टर के टैटू, वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

# पत्नी संग रोमांस के दौरान टूटा शख्स का प्राइवेट पार्ट, यूरिन पास होना भी हुआ बंद

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com