VIDEO : रोबोट के साथ मस्ती करना युवक को पड़ा भारी, फौज ने घेरकर की पिटाई!

By: Ankur Fri, 05 Aug 2022 1:49 PM

VIDEO : रोबोट के साथ मस्ती करना युवक को पड़ा भारी, फौज ने घेरकर की पिटाई!

वर्तमान समय में आपको सामान्यतया हर जगह काम करते हुए रोबोट दिख जाएंगे। रोबोट अब इंसानों की जगह लेने लगे हैं और अपने काम को सही तरीके से अंजाम देते हैं। रोबोट वही काम करता है जिसका उसे कमांड दिया जाता हैं, लेकिन इंसानों की फितरत कुछ अलग होती हैं जो कई बार अपनी मनमर्जी करते दिखाई देते है। ऐसे ही एक मनचले को अपनी शरारत तब भारी पड़ गई जब उसने एक रोबोट को मशीन समझकर उससे मस्ती की। लेकिन उसे नहीं पता था कि उसे इस छोटी सी बद्तमीज़ी के बदले कितनी जबरदस्त पिटाई होने वाली है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @TansuYegen नाम के यूज़र ने शेयर किया है।

वायरल हो रहे वीडियो में एक रोबोट एस्किलेटर के नीचे खड़ा होकर टेम्परेचर चेक कर रहा है। सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए एक लड़के को ज़रा बदमाशी सूझती है और वो उससे टेम्परेचर चेक कराने के बजाय उसे चिढ़ाने लगता है। इतना ही नहीं वो उसे अपने पैरों से धक्का भी मार देता है और आगे बढ़ने लगता है। इसी बीच वो रोबोट तो खुद उसे मारने के लिए पीछे से आता ही है, उसके दो और साथी भी आ जाते हैं और वे मिलकर लड़के की पिटाई लगा देते हैं। उनके पास अलग-अलग किस्म के हथियार भी हैं, जो काफी खतरनाक लग रहे हैं।

इस दिलचस्प वीडियो को पसंद करते हुए लोग लगातार रिट्वीट कर रहे है। लोगों ने इस पर मज़ेदार कमेंट भी दिए हैं। कुछ लोगों ने लिखा – वीडियो बताता है कि मशीनों के भी इमोशन होते हैं। वहीं कुछ यूज़र्स ने कहा कि भविष्य में ऐसा ही होगा।

ये भी पढ़े :

# तैयार किया जा रहा अनोखा टैटू जो बता देगा बढ़ने से पहले शरीर की हर बीमारी!

# Video: पेट्रोल पंप पर शख्स की एक गलती पड़ी बहुत भारी, नजारा देख सहम उठेंगे आप!

# ऐश्वर्या के बाद अब आया सुष्मिता सेन आम, गृहमंत्री अमित शाह के नाम पर भी है एक किस्म

# कॉमिक्स का ऐसा दीवाना हुआ शख्स, बॉडी पर बनवा लिए 31 कैरक्टर के टैटू, वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

# पत्नी संग रोमांस के दौरान टूटा शख्स का प्राइवेट पार्ट, यूरिन पास होना भी हुआ बंद

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com