सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डेथ सर्टिफिकेट खोने का यह एड, जानें पूरा मामला

By: Ankur Wed, 21 Sept 2022 9:25 PM

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डेथ सर्टिफिकेट खोने का यह एड, जानें पूरा मामला

आपने अखबारों में कई इस्तेहार देखें होंगे जहां लोग अपनी किसी खोई हुई चीज के बारे में बताते है और मिलने पर उसे देने की बात करते हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर डेथ सर्टिफिकेट खोने का एक इस्तेहार वायरल हो रहा हैं। इंसान का डेथ सर्टिफिकेट तभी बनता है, जब उसकी मौत हो जाती है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस एड में देखा जा सकता हैं कि शख्स खुद ही अपने डेथ सर्टिफिकेट खोने का इस्तेहार दे रहा हैं जो अपनेआप में हैरान करने वाला मामला हैं। इस मजेदार एड को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है।

दरअसल, इस वायरल एड में एक शख्स ने अपना डेथ सर्टिफिकेट खो जाने का दावा किया है। साथ ही उसने जगह और टाइम भी बताया है कि कब-कहां उसका सर्टिफिकेट खोया। असल में यह एड न्यूजपेपर में छपवाया गया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसपर मजे भी ले रहे हैं। आप देख सकते हैं कि एड में लिखा हुआ है, ‘7 सितंबर 2022 को सुबह 10 बजे के करीब लामडिंग बाजार पर मेरा डेथ सर्टिफिकेट खो गया है’।

खास बात ये है कि इस एड में सर्टिफिकेट का रजिस्ट्रेशन नंबर और सीरियल नंबर भी लिखा हुआ है। यह एड रंजीत कुमार चक्रवर्ती के नाम से डाला गया है, यानी जिस शख्स ने अपना डेथ सर्टिफिकेट खो जाने का दावा किया है, वो यही हैं। अब आप खुद ही सोचिए कि भला मरा हुआ इंसान अपना डेथ सर्टिफिकेट कैसे खो सकता है? इस एड को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# परेशानी बढ़ाने वाला ट्रेफिक बना मैचमेकर, इंतजार करते हुए बातचीत हुई और रचा ली शादी

# VIDEO : लड़की की इस हरकत ने कर दिया कमाल, उंगलियों का खेल चकरा देगा आपका माथा

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com