बच्चे से मोबाइल छीना तो उसने मचाया ऐसा आतंक, नजारा देख आप भी रह जाएंगे हैरान #VIDEO

By: Ankur Fri, 16 Sept 2022 7:58 PM

बच्चे से मोबाइल छीना तो उसने मचाया ऐसा आतंक, नजारा देख आप भी रह जाएंगे हैरान #VIDEO

आजकल हर बच्चे के हाथ में आपको मोबाइल देखने को मिल जाता हैं। बच्चो की यह आदत उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर बीमार कर रही हैं। सभी चाहते हैं कि अपने बच्चों को मोबाइल से दूर किया जाए, लेकिन आपको इसके लिए सही तरीका अपनाना होगा अन्यथा इसका उलटा प्रभाव भी पड़ सकता हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक मां के साथ जिसने अपने बच्चे के हात्ज से मोबाइल छीना तो उसने जो घर कर हाल बनाया हैं वह नजारा आपको भी हैरान कर देगा। यह वीडियो आईपीएस अधिकारी दिपांशू काबरा ने शेयर किया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक महिला को रोते सुना जा सकता है, जो अपने मोबाइल पर घर के बुरे हालात को दिखाते देखी जा रही है। वैसे वीडियो में घर में हुई तोड़फोड़ को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी चोर या फिर डकैत ने उनके घर का इतना बूरा हाल किया है।

आप देख सकते हैं दीपांशू ने कैप्शन में लिखा, "घर पर ये तबाही 15 वर्षीय बच्चे ने मचाई क्योंकि उसकी मां ने उसका मोबाइल फ़ोन ले लिया था। दृश्य देखकर स्पष्ट है कि माता-पिता के लिए आज की पीढ़ी को मोबाइल एडिक्शन से बचने और इमोशंस और एक्शन्स पर नियंत्रण रखने की सीख, परवरिश में देना कितना जरूरी है।" वैसे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोबाइल छीनने पर एक छोटे से बच्चे ने पूरे घर में तोड़ फोड़ कर दी और अब जो इस वीडियो को देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं और वह बच्चे को समझाने की सलाह दे रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# अनोखा गांव जहां की जाती हैं जहरीले सांपों की खेती, सच्चाई कर देगी हैरान!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com