आपने नहीं देखी होगी ऐसी पक्की दोस्ती, अपने ही पति से करवा दी सहेली की शादी!

By: Ankur Mon, 12 Sept 2022 10:44 AM

आपने नहीं देखी होगी ऐसी पक्की दोस्ती, अपने ही पति से करवा दी सहेली की शादी!

जब भी आप किसी के साथ रिलेशनशिप में आते हैं तो चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपके साथ लॉयल रहें। जब भी कभी कोई तीसरा रिश्ते में आता हैं तो कलह का कारण बन जाता हैं। लेकिन अब जरा सोचिए कि कोई पत्नी अपने पति की खुद ही शादी करवाए तो। इसका एक अनोखा मामला सामने आया हैं जहां दो महिलाओं की अनोखी दोस्ती देखने को मिली। यहां महिला ने अपनी सहेली की शादी अपने ही पति से करवा दी। दोनों सहेलियां पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ की निवासी है। एक का नाम शहनाज है और दूसरी का नाम नूर है। दोनों ने एजाज नाम के शख्स से निकाह कर चुकी है। दोनों पक्की दोस्त हैं और विवाह के उपरांत भी हमेशा साथ रहना चाहती थीं। दोनों ने बारी-बारी से एक ही शख्स से विवाह किया। शादी के बाद अब वे एक ही घर में रहती हैं। एजाज पेशे से दर्जी हैं।

मीडिया से बात करते हुए शहनाज ने बोला था कि पहले उनकी शादी एजाज से हुई थी। शादी के उपरांत वो अपनी सहेली नूर से दूर हो चुकी है। हालांकि, नूर अक्सर उनके घर आया-जाया करती है। ऐसे में नूर ने शहनाज के पति से शादी करने का मन बना लिया। जिसके पीछे का मकसद था कि वो शहनाज के साथ एक ही घर में रह सकें और उनकी दूरियां भी समाप्त हो गई। शहनाज को नूर का प्लान पसंद आ गया और उन्होंने पति एजाज से उसे शादी की मंजूरी दे दी है।

इस तरह दो महिलाओं ने एक ही शख्स से विवाह कर लिया। अभी शहनाज के दो बच्चे हैं, जबकि नूर का एक बच्चा है। ये पूरी फैमिली एक ही घर में साथ-साथ रहती है। आपसी तालमेल की बात पर शहनाज इस बारें में बोलती है कि मेरी लड़ाई एजाज से हो सकती है लेकिन नूर से कभी नहीं। क्योंकि मैं खुद नूर को अपने घर लेकर आ गई हूँ। वहीं नूर का कहना है कि शहनाज से उन्हें कभी कोई शिकायत अब तक नहीं रहती। हम तीनों ही अपनी लाइफ में खुश हैं। पति एजाज भी दोनों पत्नियों संग हंसी-खुशी जीवन बिता रहे हैं।

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com