पैंगोंग लेक के अंदर लड़कों ने चलाई SUV, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

By: Pinki Mon, 11 Apr 2022 2:51 PM

पैंगोंग लेक के अंदर लड़कों ने चलाई SUV, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर कुछ लड़कों का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वे पैंगोंग लेक के अंदर अपनी SUV चलाते दिखे। यहां तक कि वहीं झील के किनारे पर ही उन्होंने शराब की बोतलें भी रख रखी थी। जैसे ही इस घटना का वीडियो लोगों ने देखा तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। Jigmat Ladakhi ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं फिर से एक और शर्मनाक वीडियो शेयर कर रहा हूं। ऐसे गैरजिम्मेदार पर्यटक लद्दाख को नुकसान पहुंचा रहे हैं। क्या आप जानते हैं? लद्दाख में पक्षियों की 350 से अधिक प्रजातियां हैं और पैंगोंग जैसी झीलें कई पक्षी प्रजातियों का घर हैं। इस तरह के कृत्य से कई पक्षी प्रजातियों के आवास को खतरा हो सकता है।'

वीडियो में आप देख सकते है कि एक काले रंग की SUV चलती दिखती है। दो शख्स कार की सनरूफ से बाहर निकले हुए हैं और मस्ती करते दिख रहे हैं। झील के किनारे पर ही शराब की बोतलें पड़ी हुई हैं। ट्विटर पर जब लोगों ने इस वीडियो को देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया। यहां तक कि कई यूजर्स ने तो HR,DL, PB, CH यानी कि हरियाणा, दिल्ली, पंजाब और चंडीगढ़ से आने वाली कारों पर लोग ऐसी हरकतें करते देखे जाते हैं। लोगों ने इस कार वाले का नंबर भी शेयर किया और कहा कि इस तरह की हरकत के बाद उनपर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए।

Jigmat ने बाद में ट्वीट करके बताया कि यह वीडियो उन्हें इंस्टाग्राम से मिला। पर उन्होंने इस बात पर सवाल उठाया कि आखिर कैसे यह लोग झील के किनारे शराब लेकर चले गए और झील को प्रदूषित करने लगे। उन्होंने यह भी लिखा कि इस तरह का रवैया बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

यूजर्स ने कमेंट कर यह भी लिखा कि इस लोगों को अपनी हरकत पर शर्म आनी चाहिए। इस वीडियो पर लोगों को गुस्सा आ रहा है।

बता दें पैंगोंग झील लद्दाख की सबसे लोकप्रिय जगहों में से एक है। हॉलो झील और पैंगोंग त्सो के नाम से भी इसे जाना जाता है। यह झील एशिया की सबसे बड़ी खारे पानी की झीलों में से एक है। यह झील 100 किमी के क्षेत्र में फैली हुई है। इसका दो-तिहाई हिस्सा तिब्बत में है, जबकि इसका एक-तिहाई हिस्सा पूर्वी लद्दाख में। यह झील बेहद ही खूबसूरत है।

ये भी पढ़े :

# 'कच्चा बादाम' के बाद मार्केट में छाया 'नींबू सोडा', वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

# 'घमंड किस बात का है...बस कुछ सालों का फासला है', वायरल हुई हाथों की यह तस्वीर

# 6000 हजार फीट की ऊंचाई पर युवक ने किया खतरनाक स्टंट, VIDEO उड़ा देगा आपके होश

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com