जलते जंगल के बीच वीडियो बनाना भारी पड़ा टिक-टॉक स्टार को, लोगों ने जानबूझकर आग लगाने का लगाया इल्जाम

By: Pinki Wed, 18 May 2022 09:19 AM

जलते जंगल के बीच वीडियो बनाना भारी पड़ा टिक-टॉक स्टार को, लोगों ने जानबूझकर आग लगाने का लगाया इल्जाम

पाकिस्तान इन दिनों जबरदस्त हीटवेव का सामना कर रहा है। पाकिस्तान में गर्मी ने 61 साल का रिकॉर्ड तोड़ रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कई इलाकों में तापमान 51 डिग्री के भी पार पहुंच गया है। इस वजह से एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग लगी हुई है। इस मुश्किल वक्त में मदद करने की जगह पाकिस्तान की एक टिक-टॉक स्टार को जलते जंगलों के बीच पोज देना भारी पड़ गया। उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, पाकिस्तान की एक टिक-टॉक (TikTok) स्टार हुमैरा असगर (Humaira Asghar) ने जलते जंगलों के बीच एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'जहां भी मैं जाती हूं, वहां आग लग जाती है।' इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा हैं। लोग उन पर ही आग लगाने का आरोप लगा रहे है। हालाकि, हुमैरा के मैनेजर ने सफाई देते हुए कहा कि आग उन्होंने नहीं लगाई है और वीडियो बनाने में कुछ गलत नहीं था। विवाद के बढ़ने के बाद वीडियो को डिलीट कर दिया गया है। उधर, दूसरी तरफ इस्लामाबाद वाइल्डलाइफ मैनेजमेंट बोर्ड की चेयरपर्सन रीना सईद खान ने भी हुमैरा की आलोचना की है। रीना सईद ने कहा- आग को ग्लैमराइज करने के बजाय उन्हें उसे बुझाने के लिए एक बाल्टी पानी रखनी चाहिए थी।

कुछ लोगों ने इस वीडियो को पागलपन भरा करार दिया है। एक यूजर ने लिखा- ये वीडियो जो मैसेज दे रहा है वो बहुत ही खतरनाक है। वहीं, एक अन्य यूजर ने हुमैरा की हरकतों को बेवकूफी और पागलपन भरा करार दिया। गौरतलब है कि ग्लोबल क्लाइमेट रिस्क इंडेक्स के मुताबिक, जलवायु परिवर्तन के मामले में पाकिस्तान आठवां सबसे कमजोर देश है।

ये भी पढ़े :

# Coca Cola Maggi Video: मैगी के साथ कुछ भी कर रहे लोग, अब बना डाली Coca Cola मैगी

# Wedding Dance Video: शादी में भैया-भाभी ने ऋतिक रोशन के गाने पर किया जोरदार डांस, परफॉर्मेंस देख मेहमानों ने की जमकर तारीफ

# Video: इंजीनियर बहू को रोटी बनाना सिखा रही थी सास, बहू ने कर डाली ऐसी हरकत देख फूट पड़ेगी आपकी हंसी

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com