VIDEO : कुत्तो की तरह बच्चों के गले में पट्टा बांधकर घुमाता है ये बाप, भड़के लोग!

By: Ankur Thu, 11 Aug 2022 08:51 AM

VIDEO : कुत्तो की तरह बच्चों के गले में पट्टा बांधकर घुमाता है ये बाप, भड़के लोग!

आप सभी ने कई लोगों को देखा होगा जो अपने पालतू कुत्ते के गले में पट्टा बांधकर उन्हें घूमाने ले जाते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए एक अनोखा नजारा लेकर आए हैं जहां एक बाप अपने कुत्ते नहीं बल्कि अपने बच्चों के गले में पट्टा बांधकर उन्हें बाहर लेकर जाता है। इसे देखकर अब सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और लगातार पिता को कोस रहे हैं। मामला अमेरिका के केंटुकी में रहने वाले जॉर्डन ड्रिस्केल नाम के 31 साल के शख्स से जुड़ा हुआ हैं। इससे जुड़ा वीडियो शख्स ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। वायरल हो रहे वीडियो में जॉर्डन पांचों बच्चों को पांच अलग-अलग लीश की रिबन से पकड़े हुए हैं। बच्चे एक एक्वेरियम के बाहर हैं, जहां ये वीडियो बनाया गया है।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्डन ड्रिस्केल केंटुकी में अपने पांच बच्चों – जोए, डकोटा, होलेन, एशर और गाविन के साथ रहते हैं। वायरल हो रही क्लिप में वे इन पांचों बच्चों को पट्टे से बांधकर सड़क पर घुमाते दिख रहे हैं। पट्टे का एक सिरा उनके हाथ में था, जबकि दूसरा सिरा बच्चों के पीठ पर लदे बैग में लगा हुआ था। जॉर्डन का कहना है कि उनके बच्चे बाहर जाकर इधर-उधर भागते हैं। यही वजह है कि उनकी पत्नी ब्रायना ने ये तरकीब निकाली है, जिससे बच्चे गुम नहीं होते। इस तरह के बच्चों के लीश का चलन अमेरिका के अलावा भी कई देशों में है। जॉर्ड ने सफाई देते हुए ये भी कहा है कि उनके बच्चों को भी ये तरीका पसंद है।

इस वीडियो को खासी लोकप्रियता मिली है, लेकिन लोगों से इस पर जमकर निगेटिव कमेंट्स किए हैं। उन्होंने पिता के व्यवहार को सही नहीं बताया है। खुद जॉर्डन और उनकी पत्नी को इसमें कोई खराबी नज़र नहीं आ रही। कुछ लोगों ने साफ कहा- ‘बच्चे इंसान हैं, न कि कुत्ते’। वहीं कुछ डॉक्टर्स ने भी कहा है कि बच्चों के साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने से बेहतर है कि उन्हें घर पर ही रखा जाए।

ये भी पढ़े :

# इस भाई के राखी का बजट कर देगा आपको भी हंसने पर मजबूर, 80 रुपये और 6 बहनें!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com