40 अंडे का बना यह ऑमलेट हर किसी को कर रहा हैरान, एक इंसान के लिए खाना नामुमकिन, देखें Video

By: Ankur Fri, 11 Mar 2022 09:13 AM

40 अंडे का बना यह ऑमलेट हर किसी को कर रहा हैरान, एक इंसान के लिए खाना नामुमकिन, देखें Video

अंडे भारतीय भोजन का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं जिसे कई शाकाहारी लोग भी खाना पसंद करते हैं। प्रोटीन से भरपूर अंडे से बने व्यंजन लोगों द्वारा बहुत पसंद किए जाते हैं, खासतौर से ऑमलेट। आपने भी ऑमलेट का स्वाद लिया होगा, लेकिन ज्यादा से ज्यादा कितने अंडे के ऑमलेट का। आज इस कड़ी में हम आपको 40 अंडे का बना ऑमलेट कैसे बना इसके बारे में बताने जा रहे हैं। दुकानदार ने 40 अंडों का ऐसा ऑमलेट तैयार किया है कि अकेले खाने वाला तो देखकर ही रो पड़ेगा और खाने से मना कर देगा। यूट्यूब पर फूड ब्लॉग ARE YOU HUNGRY चैनल से इस 40 अंडे वाले ऑमलेट का नज़ारा दिखाया गया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ है और अब तक इसे एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा है कि इतना फैट देखकर तो कॉलेस्ट्रॉल को भी हार्ट अटैक आ जाएगा। एक यूज़र ने लिखा – क्यों, काहे किया ऐसा?

वीडियो में दुकानदार ने जैसे ही 40 अंडे की जर्दी एक भगोने में डालकर फेंटनी शुरू की, इसके बाद उसने पैन में बटर की 100-100 ग्राम वाले 2 ब्लॉक्स डाल दिए। इसमें टमाटर-प्यार को ज़रा सा भूनकर उसने फेंटे गए अंडों की आधी खेप डाल दी। ज़रा पकने के बाद वो आधा और बैटर पैन में डालता है और उछालकर पलट देता है। इसके बाद दुकानदार ने ऑमलेट पर बटर सॉस डाला और फिर कबाब को भी फ्राई करके डाल दिया। चीज़ और लैट्यूस से इसकी गार्निशिंग हुई और तैयार हो गया 40 अंडे का ऑमलेट।

ये भी पढ़े :

# VIDEO : दिलेरी दिखाते हुए सिर्फ पानी से डिफ्यूज कर दिया रूस द्वारा गिराया गया विशालकाय बम

# UP Election Result: 2007 में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली बसपा 2022 में सिमटकर एक विधायक पर आ गई

# VIDEO : सांप को पानी पिलाने के इस अंदाज को देख कांप उठेगी आपकी रूह

# इस कुत्ते की जिंदगी है इंसानों से भी आलीशान, इंस्टाग्राम पर लाखों में हैं फॉलोवर्स

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com