Advertisement

महिलाओं को दीवाना बनाते है पुरुषों के ये अंग

By: Ankur Wed, 16 May 2018 7:32 PM

महिलाओं को दीवाना बनाते है पुरुषों के ये अंग

आपने वह गीत तो सुना ही होगा "आज मदहोश हुआ जाए रे, मेरा मन मेरा मन मेरा मन"। अब देखिये साहिब मन मदहोश तो हुआ जा रहा है लेकिन किस चीज से ये हम बताएँगे आपको। ये मदहोश करने वाले है पुरुषों के वो अंग जो महिलाओं की आँखों को ठंडक देते हुए एक गजब का अहसास देते हैं। जी हाँ, महिलाओं की ही तरह पुरुषों के शरीर के अंग महिलाओं को आकर्षित और मदहोश करते हैं। तो आइये जानते हैं पुरुषों के उन अंगों के बारे में।

* आकर्षक कंधे

पुरुषों के चौड़े और सुडौल कंधों की तरफ महिलाएं सबसे पहले आकर्षत होती है। पुरुषों में सबसे पहले महिलाएं उनके कंधों को ही नोटिस करती है। फोरप्ले के दौरान ये कंधे ही होते हैं जहां महिलाएं संवेदना जगाने के लिए सबसे पहले रब करती हैं।

* सुडौल चेस्ट

महिलाओं को पुरुषों के सुडौल चेस्ट काफी पसंद आते हैं। पुरुषों की चौड़ी और आकर्षक छाती हर महिला को अपनी ओर आकर्षित करती है। महिलाओं की तरह पुरुषों की छाती भी काफी संवेदनशील होती है। फोरप्ले के दौरान महिलाएं पुरुषों में कामुकता जगाने के लिए सबसे पहले छाती में ही उंगुलियां फिराती हैं।

# किस करने से बढ़ता है प्यार और घटता है वजन!

# लड़कियों की आदतों से जाने उनके स्वभाव के बारें में

body parts of men,intimacy tips ,महिलाओं,दीवाना, पुरुषों के अंग

* होंठ और जीभ

जिस तरह के पुरुषों को महिलाओं के होंठ पसंद आते हैं वैसे ही महिलाओं को भी पुरुषों के होंठ बहुत ज्यादा पसंद आते हैं। अगर पुरुषों के होंठ अच्छे होते हैं तो महिलाएं उन्हें किस करने से खुद को रोक नहीं पाती है।

* कमर पर बनती वी-लाइन

कमर ना अधिक पतली हो और ना अधिक मोटी। कमर पर फैट बिल्कुल नहीं होना चाहिए। वैसे पुरुष जिनकी कमर पर वी-लाइन अच्छी तरह से दिखती है वो महिलाओं को बहुत ही अधिक आकर्षित करते हैं। इस वी-लाइन पर महिलाओं को किस करना काफी पसंद होता है।

* आंखों की मासुमियत

पुरुष बहुत कम ही अपनी भावनाओं को बयां करते हैं। ऐसे में लड़कियां, लड़कों के दिल की बात जानने के लिए उनकी आंखों में ही देखती है। इस स्थिति में अगर आपकी आंख काफी सुंदर और आकर्षक है तो आपकी महिला पार्टनर से आपको काफी प्यार मिलने वाला है।

# सेक्स के दौरान ये 5 बातें बदल सकती है पार्टनर का मूड

# कैसे पता करे की कही आपकी बीवी का किसी और से संबंध तो नहीं

Advertisement