पढ़ाई को लेकर बच्चे की यह सोच कर देगी आपको भी हंसने पर मजबूर, देखें VIDEO

By: Ankur Fri, 30 Sept 2022 9:14 PM

पढ़ाई को लेकर बच्चे की यह सोच कर देगी आपको भी हंसने पर मजबूर, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें से कुछ बच्चों से जुड़े होते हैं। आजकल बच्चों के ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जो हैरानी में डाल देते हैं कि इस पर हंसा जाए या चिंता जताई जाए। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें एक बच्चा होमवर्क करते हुए कुछ ऐसा कहता हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। इस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। बच्चा होम वर्क करने के दौरान काफी गुस्से में नजर आ रहा है लेकिन जब उसकी चल नहीं रही है तो बच्चा रोते हुए अपनी दुखभरी कहानी बताता हुआ नजर आ रहा है।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का रोता हुआ अपनी मां से शिकायत करता दिख रहा है कि वह जिंदगी भर पढ़ाई करते-करते बूढ़ा हो जाएगा। जी हाँ और इसके बाद बच्चा अपनी मां से डांट खाता है। इस वीडियो में बच्चे की मां डांटती हुई कहती है, "तो क्या हुआ बूढ़ा हो जाना, पढ़ लिख के बूढ़ा होना, अनपढ़ गंवार बन के बूढ़ा क्यों होना है।"

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसे देख एक यूजर ने कहा, "स्कूल में कोर्स इतना ही रखा जाए की सब बच्चे स्कूल में ही पढ़ ले, स्कूल मैं ही प्रैक्टिस कर ले, थोड़ा टीचिंग को एडवांस बनाना होगा, इतना सारे स्कूल टूल्स हो गए हैं यूज करे"। इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा, "बच्चों को पढ़ाई के दौरान रोते हुए देखना बहुत परेशान करता है।" इस तरह कई यूजर्स ने बच्चे का दर्द समझकर कमेंट्स किये हैं।

ये भी पढ़े :

# VIDEO : यात्रियों के सिर चढ़कर बोल रहा लोकल ट्रेनों में भी गरबा का खुमार, देखें नजारा

# कैब ड्राइवर ने सीट पर लिख डाला कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर मिल रहे मजेदार रिएक्शन

# फूड डिलीवरी एजेंट के नंगे पैर काम करने की वजह ला देगी आपके भी आंखों में आंसू!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com