सड़क पर खड़े कॉटन कैंडी बेचने वाले शख्स का Video बना रहा लोगों को इमोशनल, देख आ जाएगा रोना

By: Pinki Fri, 17 June 2022 7:55 PM

सड़क पर खड़े कॉटन कैंडी बेचने वाले शख्स का Video बना रहा लोगों को इमोशनल, देख आ जाएगा रोना

सोशल मीडिया पर इन दिनों तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे है। इनमें से कुछ वीडियो दिल को छू भी लेते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखे नम हो गई है।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो का गाना 'हर दो दिन का ये मेला है' इन दिनों इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है। बहुत सारे नेटिजन्स अपनी रील्स के लिए इस गाने का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन यह गाना लोगों को इतना इमोशनल कर देगा किसी को नहीं मालूम था। फोटोग्राफर और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर आसिफ खान ने हाल ही में इस गाने का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए। झकझोर देने वाले इस वीडियो में पुणे में एक व्यक्ति को कॉटन कैंडी के पैकेट बेचने की कोशिश करते हुए सड़क पर खड़ा देखा जा सकता है। सड़क के किनारे खड़े होने के कारण दुकानदार वास्तव में उदास और थका हुआ दिखता है और उसकी कॉटन कैंडी खरीदने के लिए कोई पास नहीं है। फिर वह रोने लगता है और उसे अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए फोटोग्राफर ने कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ इसलिए कि किसी का संघर्ष बाहर से स्पष्ट नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि वे अंदर से आहत नहीं हैं।' आपको बता दे, इस वीडियो क्लिप को अभी तक 7.8 मिलियन से अधिक व्यूज और करीब 7 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़े :

# 2 रुपये का ये सिक्का आपको रातो रात बना सकता है लखपति, जानें कैसे

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com