VIDEO : इस स्ट्रीट फूड कॉम्बो के वीडियो को देख जी भरकर कोसने लगे लोग!

By: Ankur Fri, 18 Mar 2022 09:09 AM

VIDEO : इस स्ट्रीट फूड कॉम्बो के वीडियो को देख जी भरकर कोसने लगे लोग!

सोशल मीडिया के इस जमाने में आपने कई फूड ब्लॉगर के वीडियो देखें होंगे जो आए दिन आपके सामने कई स्ट्रीट फूड या वेंडर के बनाए गए फूड लेकर आते हैं। लेकिन इनमें से कई फूड ऐसे भी सामने आते हैं जो सोच से भी परे हैं शायद ही इनका कोई स्वाद लेना पसंद करता होगा। इस बीच एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आ रहा हैं जिसे लोग जी भरकर कोसने में लगे हुए हैं। यह वीडियो Instagram पर radiokarohan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है – हेलो फ्रेंड्स, लगता है समोसा और जलेबी, दोनों ही छोड़ने का समय आ गया है। ऐसा नहीं है कि लोगों ने इससे पहले ऐसे अजीबोगरीब खाने के बारे में नहीं सुना या देखा है, लेकिन इस ठेलेवाले ने समोसे में आलू की जगह जलेबी भरकर तैयार कर दी है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ठेलेवाले ने समोसा तो बनाया है, लेकिन उसकी आत्मा यानि चटपटे आलू को निकालकर उसकी जगह मीठी जलेबी डाल दी है। आटे से बनी समोसे की पट्टी को पहले ये शख्स पानी से चिपकाता है और फिर उसमें रसभरी जलेबी को तोड़-तोड़कर डालता है। स्टफिंग करने के बाद इसे समोसे की तरह पैक करता है और फिर कड़कते तेल में डीप फ्राई कर लेता है। वीडियो के पीछे से आ रही कमेंट्री आपको इस कांडी शेफ से नफरत ही करवा देगी। वैसे ये वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है।

वीडियो को अपलोड होने के बाद से हजारों लोगों ने देखा और पसंद भी किया गया है। हालांकि कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस घटिया एक्सपेरिमेंट को जी भरकर कोसा है। एक यूज़र ने तो लिखा – इस समोसे को रूस-यूक्रेन भेजो, ताकि पर्सनल प्रॉब्लम के आगे वो लड़ना भूल जाएं। वहीं कुछ यूज़र्स ने इसे देखने के बाद समोसा और जलेबी छोड़ देने की कसम खा ली।

ये भी पढ़े :

# VIDEO : तेज रफ्तार कार से हुए इस एक्सीडेंट का नजारा हैं दिल को झकझोर देने वाला, आइये देखें

# आखिर किससे बने होते हैं हवाई जहाज के टायर! इतने वजन और स्पीड के बाद भी नहीं फटते

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com