सिरोही : REET पेपर लीक मामले में बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली को गिरफ्तार करने की उठी मांग, ABVP ने किया प्रदर्शन

By: Ankur Mon, 31 Jan 2022 3:28 PM

सिरोही : REET पेपर लीक मामले में बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली को गिरफ्तार करने की उठी मांग, ABVP ने किया प्रदर्शन

प्रदेश में रीट परीक्षा को लेकर बवाल मचा हुआ हैं और इसको लेकर जयपुर कोऑर्डिनेटर प्रदीप पाराशर को गिरफ्तार किया जा चूका हैं और अब लगातार बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही हैं। इस मामले में आज सिरोही में ABVP ने प्रदर्शन किया। कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली को गिरफ्तार करने और सीबीआई जांच की मांग की। मुख्य आरोपी भजनलाल ने बयान में पुलिस को बताया है कि रीट, एसई-जेईएन, पटवार, आरएएस, लाइब्रेरियन, ग्राम विकास अधिकारी आदि परीक्षा में भी घोटाला हुआ है। परिषद ने राज्यपाल के नाम का कलेक्टर डॉ। भंवरलाल को पत्र सौंपा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में धरना-प्रदर्शन किया। परिषद के नगर मंत्री हिम्मतवर छिपा ने कहा कि REET का प्रश्न पत्र परीक्षा से एक दिन पहले ही शिक्षा संकुल के स्ट्रांग रूम से जिम्मेदारों के सहयोग से बाहर आ गया। परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो गया। पेपर लीक होने से लाखों युवाओं का भविष्य दांव पर लग गया।

कार्यकर्ताओं ने बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने, राजस्थान बोर्ड की परीक्षाओं वाली भर्ती परीक्षा प्रश्न पत्र के निर्माण संपादन की जांच करवाने, परीक्षा करवाने वाले नियुक्त अधिकारियों का प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष जिन-जिन मंत्रियों से संबंध थे, उनकी सीबीआई जांच करवाने, रीट परीक्षा की नई संभावित तिथि घोषित कर युवाओं के मानसिक अवसाद को रोकने सहित मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री से इस्तीफे की मांग की।

ये भी पढ़े :

# होटल के टॉयलेट सीट से निकली मॉनिटर लिजर्ड, देख गेस्ट के उड़े होश; VIDEO

# 60 मंजिला इमारत से कूदी Miss USA 2019 रहीं चेल्‍सी क्रिस्‍ट, सुसाइड से पहले इंस्‍टाग्राम पर लिखी थी ये बात

# सर्दियों में सिलेंडर के जमने से होता हैं इसके जल्दी खत्म होने का अहसास, काम आएंगे ये आसान टिप्स

# जान लें चाय में डालने वाली इन चीजों के नियम, मिलेगा परफेक्ट स्वाद

# आपकी इन गलतियों की वजह से आने लगती हैं रिश्ते में दूरियां, रखें ध्यान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com