Advertisement

  • इस ऑफिस में दिया जाता है सेक्स ब्रेक, कारण हैरान करने वाला

इस ऑफिस में दिया जाता है सेक्स ब्रेक, कारण हैरान करने वाला

By: Ankur Fri, 02 Nov 2018 4:07 PM

इस ऑफिस में दिया जाता है सेक्स ब्रेक, कारण हैरान करने वाला

आज के समय में शारीरिक सम्बन्ध बनाना एक आम बात हो चुकी हैं। अब वह पहले वाला समय गया जब आप शर्म के कारण सेक्स के बारे में खुलकर बात नहीं करते। आज के समय में सभी सेक्स के बारे में खुलकर अपना मत रखने लगे हैं। यहाँ याक कि स्वीडन में तो ऑफिस में लंच ब्रेक की तरह ही सेक्स ब्रेक भी दिया जाने लगा हैं। आज अहम आपको आइल पीछे का कारण बताने जा रहे हैं।

स्वीडन में एक स्थानीय काउंसलर ने सुझाव दिया है कि देश के नागरिकों को एक घंटे का सेक्स ब्रेक लेना चाहिए जिससे वो घर जाकर पार्टनर के साथ सेक्स कर सकें। यह सुझाव निजी संबंधों को सुधारने के उद्देश्य से दिया गया है।

# यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

# एक ऐसा देश जहां सेक्स और शादी का नामोनिशान तक नहीं, लेकिन ऐसा क्यों आइये जानते हैं

weird office,sex break,reson behind sex break,research result ,सेक्स ब्रेक, हैरानी वाला कारण, सेक्स ब्रेक का कारण, रिसर्च का नतीजा

नॉर्दर्न टाउन के ओवरटोर्निया में 42 साल के सिटी काउंसलर ने कहा कि ऐसी कई स्टडीज हैं जिसमें सेक्स को हेल्दी बताया गया है। उन्होंने कहा कि प्रेमी जोड़े या विवाहित दंपति आज एक दूसरे को पर्याप्त वक्त नहीं दे पा रहे हैं इसलिए हम रिश्तों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

एक इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूट के मुताबिक फिनलैंड और फ्रांस के लोगों के बाद स्वीडिश लोग यूरोप में सबसे कम काम करते हैं। 2015 में इन्होंने औसतन 1,685 घंटे काम किया। ब्रिटेन के लोगों ने 2015 में 1,900 घंटे और जर्मनी के लोगों ने औसतन 1,847 घंटे काम किया।

# यहां महिलाऐं बनाती है गैर मर्दों के साथ संबंध, वो भी घर वालों की रजामंदी से

# 'किस' के दौरान पति के साथ हुआ कुछ ऐसा, पत्नी को भुगतनी पड़ी जेल

Advertisement