Advertisement

  • सनी लियॉन कर रही है इस खेत की रखवाली, लेकिन क्यों आइये जानते हैं

सनी लियॉन कर रही है इस खेत की रखवाली, लेकिन क्यों आइये जानते हैं

By: Ankur Thu, 11 Oct 2018 2:55 PM

सनी लियॉन कर रही है इस खेत की रखवाली, लेकिन क्यों आइये जानते हैं

आपने सनी लियॉन के कई अवतार देखें होंगे लेकिन खेत की रखवाली करते हुए कभी नहीं देखा होगा। आज हम आपको सनी लियॉन के ऐसे अवतार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें वह एक किसान के खेत की रखवाली करती हुई नजर आ रही हैं। यह खेत आंध्र प्रदेश के एक किसान का हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

आंध्र प्रदेश के एक किसान ने अपनी फसलों को खराब होने और बुरी नजर से बचाने के लिए अपने खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगा लिया है और इसके पीछे उसने जो कारण बताया वह भी बहुत दिलचस्प है।

नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव के निवासी किसान ए.चेंचू रेड्डी ने जानकारी देते हुए कहा कि उसकी फसल हर बार ख़राब हो जाती थी और उसने अपनी फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए कई टोन-टोटके किये लेकिन सब बे-असर मालूम हुए।

# एक ऐसा देश जहां सेक्स और शादी का नामोनिशान तक नहीं, लेकिन ऐसा क्यों आइये जानते हैं

# 'किस' के दौरान पति के साथ हुआ कुछ ऐसा, पत्नी को भुगतनी पड़ी जेल

weird story,farmers,farm guard,sunny leone,nellor district,andhra predesh ,किसान, खेत की रखवाली, सनी लियॉन, नेल्लोर जिला, आंध्रप्रदेश

उसके बाद उसके एक दोस्त ने उसे सनी लियोनी का पोस्टर अपने खेत में लगाने की सलाह दे डाली। बार-बार अपनी फसल की बर्बादी देख और कोई भी उपाए काम आता ना देख ए.चेंचू रेड्डी ने इस सलाह को मानने की सोची और खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगा दिया और उस पर तेलगु में लिखा - 'मुझसे जलना मत'।

ए.चेंचू रेड्डी ने बताया कि उनका खेत सड़क किनारे होने की वह से लोगों की नजर इस पर पड़ती थी और उनके खेत में उगाई गई सब्जियां लोगों के द्वारा बर्बाद कर दी जाती थी। पर जब से ए.चेंचू रेड्डी ने सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है तब से लोग फसल छोड़ सनी का ही पोस्टर देखते हैं और ए.चेंचू रेड्डी की फसल बर्बाद होने से बच जाती है।

# यहाँ भैसों को पिलाई जाती है शराब, कारण जान हैरान रह जाएँगे

# यहाँ करवा चौथ का व्रत बनता है पति की मौत की वजह, जानें ऐसा क्यों

Advertisement