Advertisement

  • आखिर क्यों एक माँ को पसंद नहीं आया अपना बच्चा, वजह हैरान करने वाली

आखिर क्यों एक माँ को पसंद नहीं आया अपना बच्चा, वजह हैरान करने वाली

By: Ankur Tue, 08 Jan 2019 07:51 AM

आखिर क्यों एक माँ को पसंद नहीं आया अपना बच्चा, वजह हैरान करने वाली

कहा जाता है कि हर माँ को अपने बच्चे से बहुत प्यार होता हैं, बच्चा चाहे कैसा भी हो लेकिन माँ की आँखों का तारा होता हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे हैं जहाँ एक माँ को अपना बच्चा पसंद नहीं आया और इसके पीछे का कारण बना बच्चे का लुक। जी हाँ, यह घटना वाकई में हैरान करने वाली हैं। तो आइये जानते है इस घटना की पूरी जानकारी के बारे में।

सूत्रों की माने तो एक महिला डोनेट किए हुए स्पर्म से मां तो बन गई लेकिन उसे अपना ही बच्चा पसंद नहीं आ रहा है। अब महिला ने इसको लेकर पति से काफी नाराजगी भी व्यक्त की है।

इस महिला ने अपने पति से नाराज होकर कहा है कि उसे बच्चा पसंद नहीं आया है, इसलिए ये बच्चा जिसने स्पर्म डोनेट किया था उसे ही वापस दे दिया जाए। उसकी पत्नी किसी अच्छे जीन का बच्चा चाहती थी जो दिखने में खूबसूरत हो इसलिए वह डोनेट किए गए स्पर्म से मां बनी, लेकिन डिलिवरी के बाद उसे बच्चा नहीं पसंद आ रहा है और वह इसे स्पर्म डोनेट करने वाले को लौटाने की बात कर रही है।'

इस महिला ने अपने पति से बच्चा पैदा करने से मना कर दिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि उसका पति दिखने में आकर्षक नहीं है। इसके बाद पत्नी ने कहा कि वह स्पर्म डोनर से बच्चा पैदा करना चाहती है। लेकिन अब महिला को पैदा हुए बच्चे का लुक भी नहीं पसंद आ रहा हैं।

# ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

# बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

Advertisement