Advertisement

  • एक ख़ूंखार लड़की जो पीती है अपने बॉयफ्रेंड का खून, कारण जान सोच में पड़ जाएँगे

एक ख़ूंखार लड़की जो पीती है अपने बॉयफ्रेंड का खून, कारण जान सोच में पड़ जाएँगे

By: Ankur Fri, 01 Feb 2019 1:00 PM

एक ख़ूंखार लड़की जो पीती है अपने बॉयफ्रेंड का खून, कारण जान सोच में पड़ जाएँगे

आपने अक्सर लड़कों को कहते हुए सुना होगा कि उनकी गर्लफ्रेंड उनका खून चूसती हैं, हांलाकि यह सिर्फ कहने कि बातें हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर ऐसा आपके साथ सच में हो जाए तो क्या होगा. जी हाँ, आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे खून का स्वाद इतना पसंद आता है कि वह अपने बॉयफ्रेंड का खून पीती हैं और उसका बॉयफ्रेंड भी इस काम के लिए तैयार रहता है। तो आइये जानते है इस खूंखार लड़की के बारे में।

जानकारी के अनुसार जब ये 13 साल की थी तो उस वक्त एक बार गलती से इस लड़की ने मुँह में खून का स्वाद लग गया था। इसके बाद से ही इस लड़की को खून पीना बहुत पसंद है। इसी कारण जोर्जिया को वैम्पायर के नाम से भी जाना जाता है। जोर्जिया ने कहा कि ब्रिसबेन में ‘ब्लडलस्ट बॉल’ नाम के एक इवेंट में उसकी तरह के और भी बहुत से खून पीने वाले लोग आते है। इस इवेंट के दौरान ही जोर्जिया की मुलाकात जमाएल से हुई और उसको अपना बॉयफ्रेंड बना लिया। जब जोर्जिया ने जमाएल को अपने खून पीने की इच्छा के बारे में बताया तो जमाएल ने उसे इस बात के लिए तुरंत हां कर दी।

चौंका देने वाली तो ये है कि जोर्जिया को उसका बॉयफ्रेंड जमाएल हर हफ्ते अपना खून पिलाता है। इतना ही नहीं खून पीने के कारण से जोर्जिया को एनिमिया और थैलसीमिया जैसी कई बीमारिया हो गई है। लेकिन फिर भी वह खून पीना नहीं छोड़ती है। अब इस बात को जानकर आप इस लड़की के लिए बेशक कह सकते हैं कि लडकियां अपने बॉयफ्रेंड का खून तक चूस लेती हैं।

# यहां महिलाऐं बनाती है गैर मर्दों के साथ संबंध, वो भी घर वालों की रजामंदी से

# नवरात्रि स्पेशल : देखे चाइनीज गरबा, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है ये वीडियो

Tags :

Advertisement