Advertisement

  • यहाँ मोबाइल ऐप से होती है गर्लफ्रेंड की बुकिंग, आप भी उठा सकते है इस सेवा का फायदा

यहाँ मोबाइल ऐप से होती है गर्लफ्रेंड की बुकिंग, आप भी उठा सकते है इस सेवा का फायदा

By: Ankur Thu, 11 Oct 2018 1:57 PM

यहाँ मोबाइल ऐप से होती है गर्लफ्रेंड की बुकिंग, आप भी उठा सकते है इस सेवा का फायदा

देश-दुनिया में आज के समय में अपना बिज़नस चलाने और उसे बढाने के लिए लोग कई तरह के आईडिया अपनाने लगे हैं और इसी के साथ ही ऐसे कई प्रॉडक्ट्स आने लगे हैं जिनके बारे में सुनने में भी अजीब लगता हैं और ये लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं। ऐसी चीजों में चीन का नाम सबसे आगे आता हैं। आज हम आपको चीन के ऐसे ही एक प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएँगे।

सेक्स डॉल को चीन ने शेयर्ड इकॉनमी प्रॉडक्ट्स में शामिल कर लिया है यानी अपनी सेक्स डॉल्स को इन्होने किराए पर देना शुरू कर दिया है। इस सर्विस को उन्होंने 'शेयर्ड गर्लफ्रेंड' का नाम दिया है। सेक्स डॉल को किराए पर देने वाली इस कंपनी का नाम है 'टच'। इतना ही नहीं इस कंपनी ने चाइनीज, रशियन, कोरियन और हॉन्ग कॉन्ग के वर्जन के साथ ही ऐमजॉन जैसी वंडरवुमन वाली सेक्स डॉल किराए पर देना शुरु किया है।

# यहाँ किराये पर मिलती है बीवी, वो भी पूरे एकसाल के लिए

# यहां महिलाऐं बनाती है गैर मर्दों के साथ संबंध, वो भी घर वालों की रजामंदी से

weird story,mobile app,mobile booking,girlfriend booking,china,sex doll,touch company,sex dolls on rent ,मोबाइल एप, मोबाइल बुकिंग, गर्लफ्रेंड बुकिंग, चाइना, सेक्स डॉल, टच कंपनी, किराये पर सेक्स डॉल

ये बुकिंग फ़ोन की ऐप के ज़रिये होती है जिसमे कस्टमर बुक करता है और कंपनी उन्हें वो सेक्स डॉल डिलीवर कर देती है। इसी के साथ कस्टमर उसके साथ आने वाले सामन को भी पहले से सेलेक्ट कर सकता है जिससे कि उसे वही सामान मिले जो वो चाहता है।

इस सेक्स डॉल में एक डिवाइस भी फिट की हुई है जो अलग अलग तरह की आवाज़ निकालती है। फिलहाल ये डॉल्स 298 युआन यानी करीब 3 हजार रुपये में है लेकिन कंपनी के नियमों के अनुसार यूजर को पहले 8 हजार युआन यानी करीब 78 हजार 300 रुपये जमा कराने होंगे कजो बाद में उन लौटा दिए जाएंगे। ये डॉल्स खास उन लोगों के लिए जिन्हे किसी परेशानी के कारण अपना जीवन साथी नहीं मिल पाता है।

# अजीब सा कॉलेज जहाँ अनमैरिड लड़कियां ही कर सकती है ग्रेजुएशन, कारण अचरज में डालने वाला

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

Advertisement