Advertisement

  • बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हुई कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा', 5वें दिन बस इतनी हुई कमाई

बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हुई कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा', 5वें दिन बस इतनी हुई कमाई

By: Pinki Wed, 29 Jan 2020 08:39 AM

बॉक्स  ऑफिस पर धराशाई हुई कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा', 5वें दिन बस इतनी हुई कमाई

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) स्टारर फिल्म 'पंगा (Panga)' बॉक्स ऑफिस पर 5 दिनों में 17.50 करोड़ का कारोबार कर पाई है। नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को खूब प्रेरित कर रही है। लेकिन फिर भी फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म की शुरुआत ही धीमी हुई। फिल्म ने पहले दिन 2.70 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की थी। उसके बाद दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ उछाल देखने को मिला और फिल्म ने क्रमशः 5.61 करोड़ और 6.60 करोड़ का कारोबार कर लिया था। फिल्म की चौथे दिन यानी सोमवार की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है। 'पंगा (Panga)' ने चौथे दिन मात्र 1.65 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म के पांचवे दिन कमाई में भी गिरावट देखने को मिली और 'पंगा (Panga)' ने ने मात्र 1 करोड़ का कारोबार किया है।

panga 17 crore,panga 5 day collection,panga box office collection,panga first day earnings,kangana ranaut,kangana ranaut panga,kangana panga box office collection,street dancer 3d,varun dhawan,shraddha kapoor,street dancer 3d box office collection,entertainment,bollywood ,पंगा, पंगा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पंगा पहले दिन कमाई, कंगना रनौत, कंगना रनौत पंगा,स्ट्रीट डांसर 3डी

बता दे, कंगना की पंगा को टक्कर देने के लिए वरुण धवन अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' लेकर बॉक्स ऑफिस पर कूदे थे। 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' ने तीन दिनों में अच्छा कारोबार किया और अपनी झोली में 40 करोड़ डाल लिए लेकिन इस फिल्म के साथ भी ऐसा ही हुआ और चौथे और पांचवे दिन इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने जहां तीसरे दिन 17 करोड़ का कारोबार किया था वही चौथे दिन इसकी कमाई में भारी गिरावट आई और फिल्म मात्र 4.65 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म की पांचवे दिन की कमाई पर नजर डाले तो यह मात्र 3 करोड़ पर आ गई। इस हिसाब से फिल्म ने 5 दिनों में 48 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

बता दे, फिल्म 'पंगा (Panga)' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सधी हुई एक्टिंग और उनका किरदार तो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा लेकिन फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। इस फिल्म में कंगना रनौत ने दिखाया कि कैसे उन्होंने शादी-शुदा जिंदगी के बाद भी कबड्डी खेलकर एक बार फिर खूब नाम कमाया। कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा के अलावा 'पंगा' में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tritpathi) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म अश्विन अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं है।

Tags :

Advertisement