बिग बॉस 11: किश्वर मर्चेंट ने दी हिना को नसीयत, दुश्मनों को छोड़ दोस्तों की दगाबाजी पर दे ध्यान

Pinki Fri, 15 Dec 2017 4:49 PM
बिग बॉस 11: किश्वर मर्चेंट ने दी हिना को नसीयत, दुश्मनों को छोड़ दोस्तों की दगाबाजी पर दे ध्यान

बिग बॉस के घर में हिना खुद की गलतियों की वजह से लोगों के गुस्सें का शिकार होती रहती है। हाल ही में उन्होंने कुछ दिन पहले अफ्रीका को देश बता दिया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बनाया गया। वही हाल ही में बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो अपलोड किया गया है जिसमे हिना खान काफी इमोशनल हो जाती है। बता दे, बिग बॉस ने घरवालो को एक टास्क (CP Plus) दिया जिसमे घर के तीन सदस्यों को यह मौका दिया जायेगा जिनके चलतें वो घरवालों की वो बातें देख पाएंगे जो उनके पीछे हुई है। एक मौका अर्शी के साथ साथ दो और सदस्यों को दिया जायेगा और वो अर्शी बताएगी उन दो सदस्यों का नाम। तभी अर्शी विकास और हिना का नाम लेती है।

हिना खान वीडियो में देखती है कि पुनीश शर्मा उनके बारे में बात करते है और शिल्पा शिंदे को कहते है इन्होने तो टीवी सेलिब्रिटी होने के नाम मिट्टी में मिला दिया है। वो यही नहीं थमते है और कहते है कि लव और उनके बीच कुछ चक्कर चल रहा है। हिना, इन सब चीज़ों को लेकर काफी डिप्रेस हो जाती है। जब रॉकी उन्हें घर में मिलने के लिए आते है तब हिना उन्हें जाते हुए देखकर फूट फूटकर रोती है। वहीं, शिल्पा बाथरूम में जाकर उनकी मिमक्री करती हुई दिखाई देती है। यह देखने के बाद हिना काफी इमोशनल हो जाती है।

लेकिन अब इस बात को लेकर आज घर में हिना शिल्पा के खिलाफ बगावत छेड़ देती है। वो शिल्पा पर शब्दों के वार करती है और कहती है कि वो किसी के इमोशन्स का मजाक आप ऐसे कैसे बना सकती है? इस वीडियो को देखने के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने हिना खान को लताड़ा है। किश्वर के ट्वीट कर हिना को सख्त शब्दों में ट्रोल किया है। उन्होंने लिखा है कि, अगर मैं उनकी जगह होती तो उस वीडियो को चुनती जिसमें मेरे दोस्त मेरे पीठ पीछे क्या बात करते है? अगर वो मेरे दोस्त थे तो मुझसे बात करते..उनसे अच्छे तो मेरे दुश्मन है जो मुझे गलत होने पर टोकते है…टास्क समझ नहीं आया या सच देखना नहीं चाहती थी तुम अकेले पड़ जाने के डर से?

अगर बात की जाए तो बिग बॉस के इस टास्क से घर में एक नई जंग का ऐलान हो चूका है।


loading...

Recent Post

Loading...

Viral Story

Viewers Choice