VIDEO : 12 लाख की बोलेरो खरीदने पहुंचे शख्स ने लगा दी चिल्लर से भरी बोरियों की भरमार!

By: Ankur Wed, 30 Mar 2022 08:50 AM

VIDEO : 12 लाख की बोलेरो खरीदने पहुंचे शख्स ने लगा दी चिल्लर से भरी बोरियों की भरमार!

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जिनमें से कुछ ऐसे होते हैं जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं जिसमें एक शख्स 12 लाख की बोलेरो खरीदने महिंद्रा शोरूम में चिल्लर से भरी बोरियों लेकर पहुंच गया। इससे जुड़ा वीडियो अब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है एक YouTuber अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा शोरूम पहुंचा और सिक्कों में भुगतान करके एक नई महिंद्रा बोलेरो गाड़ी खरीदी। वैसे अब तक इस वीडियो में यह स्पष्ट नहीं हुआ कि यूट्यूबर ने गाड़ी खरीदने के लिए पूरे 12 लाख रुपये के सिक्कों का भुगतान किया या आंशिक रूप से भुगतान किया। हालाँकि कमेंट बॉक्स में यूजर्स यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि वीडियो शूट करने के लिए ऐसा किया गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं इस कार की कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई गई है। वहीं YouTube पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, दोस्तों के एक समूह को महिंद्रा शोरूम में प्रवेश करते और बोलेरो की कीमतों के बारे में पूछताछ करते देखा जा सकता है। इस दौरान जैसे ही वह शोरूम में घुसते हैं तो वह सफेद रंग की बोलेरो की कीमत के बारे में पूछा और फिर उनके दोस्त कई बोरे सिक्के लेकर पहुंचते हैं। आप देख सकते हैं सिक्कों के माध्यम से भुगतान करने की अनुमति मिलने पर कर्मचारियों को शोरूम के टेबल और फर्श पर पैसे गिनते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक बार भुगतान हो जाने के बाद वे नए मालिकों को कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद चाबियां सौंप देते हैं।

ये भी पढ़े :

# हार्ट ट्रांसप्लांट: एयर एम्बुलेंस के जरिए गुड़गांव से जयपुर लाया गया दिल, महिला को लगाया, 7 घंटे चला ऑपरेशन

# UP News: नाली को लेकर हुआ विवाद, युवक ने पड़ोसी को मार दीं 4 गोलियां, मौके पर मौत

# इजराइल में फिलिस्तीनी आतंकी ने सड़क पर बरसाईं गोलियां, 5 की मौत

# पेट्रोल-डीजल आज फिर 80 पैसे हुआ महंगा, 9 दिन में 5.60 रूपये बढ़े दाम

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com