VIDEO : हर किसी को खौफजदा कर रहा चलती कार से बच्ची के गिरने का यह नजारा!

By: Ankur Thu, 04 Aug 2022 1:35 PM

VIDEO : हर किसी को खौफजदा कर रहा चलती कार से बच्ची के गिरने का यह नजारा!

बच्चे नटखट और नादान होते हैं जिन्हें अपने अच्छे-बुरे का ध्यान नहीं होता हैं। पेरेंट्स की जिम्मेदारी होती हैं कि उनकी सुरक्षा का अच्छे से ख्याल रखा जाए। कई बार हमारे आसपास और सोशल मीडिया पर ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं जिसमें बच्चों के साथ हादसे हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब सनसनी मचा रहा हैं जिसे देखने के बाद लोगों में डर के साथ ही गुस्सा भी हैं। यह वीडियो एक सड़क का हैं जहां एक बच्ची चलती कार से गिर जाती है। गनीमत ये रही कि राहगीरों की नजर बच्ची पर पड़ गई और उन्होंने फौरन उसे गोद में उठा लिया। बच्ची को ज्यादा चोट तो नहीं आई है। इससे बेखबर ड्राइवर अपनी कार को लेकर वहां से निकल जाता है। इस वीडियो को ट्विटर पर सिराज नूरानी नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे मूल रूप से साउथ चाइना मॉर्निंग ने पोस्ट किया है। अब ये वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (SCMP) के मुताबिक, यह घटना शंघाई के दक्षिण में पूर्वी चीन के निंगबो शहर में एक ट्रैफिक चौराहे पर हुई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेड सिग्नल होने पर कारें कतार में खड़ी हो जाती हैं। ग्रीन सिग्नल होते ही जैसे की सफेद रंग की कार आगे बढ़ती है, तभी पिछली सीट पर खिड़की से झांक रही बच्ची सड़क पर गिर पड़ती है और जेब्रा क्रॉसिंग पर पेट के बल लेट जाती है। कार के पीछे चल रही दूसरी गाड़ियों में बैठे लोगों ने बच्ची को गिरते हुए देख लिया था। इसके बाद वे फौरन दौड़ते हुए बच्ची के पास पहुंचे और उसे गोद में उठा लिया। बेहद चौंकाने वाली इस घटना का वीडियो चैराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची चौंक जाती है और सड़क पर ही तब तक रोती रहती है, जब तक पीछे वाली कार से लोग निकलकर उसके पास नहीं आते।

सिराज नूरानी ने वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘मां-बाप की लापरवाही की हद!’ बता दें कि इस घटना के बाद बच्ची को फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि उसे केवल मामूली चोटें आईं हैं। लेकिन इस वीडियो को देखकर लापरवाह अभिभावकों पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। हर कोई उन्हें जमकर कोस रहा है।

ये भी पढ़े :

# पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड्स ढूंढने निकली पत्नी, देगी 32 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी!

# Video : सोते हुए शख्स पर बिल्ली ने कर डाली थप्पड़ों की बौछार, आप भी नहीं रोक पाएंगे खुद को हंसने से

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com