VIDEO : तेज रफ्तार कार से हुए इस एक्सीडेंट का नजारा हैं दिल को झकझोर देने वाला, आइये देखें

By: Ankur Fri, 18 Mar 2022 08:49 AM

VIDEO : तेज रफ्तार कार से हुए इस एक्सीडेंट का नजारा हैं दिल को झकझोर देने वाला, आइये देखें

हादसे कभी कहकर नहीं आते है और आते हैं जब कुछ पता नहीं होता हैं कि उनका परिणाम क्या होगा। ऐसा कई बार देखने को मिलता हैं कि राह चलते अनजान लोगों के साथ ही अचानक कोई सड़क हादसा हो जाता हैं। इससे जुड़ा दिल को झकझोर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। इसमें एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। इस वीडियो ने लोगों को हैरान करके रख दिया है। आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘रफ्तार पर लगाएं लगाम, सुरक्षित होंगे सबके प्राण’। लोगों ने वीडियो देख कई तरह की प्रतिक्रिया दी हैं।

दरअसल, टर्निंग पर एक कार अपनी नॉर्मल स्पीड में मुड़ रही थी, तभी एक तेज रफ्तार कार ने आकर उसमें जोरदार टक्कर मार दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार किस तरह हल्की स्पीड में टर्निंग से गुजर रही थी, लेकिन तेज रफ्तार एक अन्य कार ने उसमें इतनी जोरदार टक्कर मारी कि कार पलटते-पलटते बची। इस भयानक हादसे में सड़क पार कर रहे तीन लोगों की भी जान जा सकती थी, लेकिन सौभाग्यवश वे बच गए। कार बस उन्हें छूकर ही रूक गई, लेकिन जिस तरह से कार को टक्कर लगी थी, अगर उसी रफ्तार में वह सड़क पर चल रहे लोगों के पास पहुंचती तो यकीनन किसी न किसी को इस हादसे में अपनी जान गंवानी पड़ती या फिर वे गंभीर रूप से घायल हो जाते। इसीलिए बार-बार यह सलाह दी जाती है कि गाड़ियों को तेज रफ्तार में न चलाएं, वरना हादसे कभी भी हो सकते हैं।

वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘हे भगवान! सद्बुद्धि दें गाड़ी चालक को’ जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए सलाह दी है, ‘देर आइए लेकिन दुरस्त आइए, जीवन को सफल बनाइए’।

ये भी पढ़े :

# आखिर किससे बने होते हैं हवाई जहाज के टायर! इतने वजन और स्पीड के बाद भी नहीं फटते

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com