लड़की के लिए मुसीबत बनी उसकी खूबसूरती, हॉट होने के चलते डेटिंग एप लगातार कर रही बैन

By: Ankur Wed, 13 Oct 2021 3:51 PM

लड़की के लिए मुसीबत बनी उसकी खूबसूरती, हॉट होने के चलते डेटिंग एप लगातार कर रही बैन

हर लड़की खूबसूरत दिखना पसंद करती हैं कि सभी उनकी तारीफ करें। खूबसूरती की वजह से उनकी प्रशंसा की जाती हैं। लेकिन एक लड़की के लिए उसकी खूबसूरती ही मुसीबत का कारण बन रही हैं जहां ज्यादा हॉट होने की वजह से डेटिंग एप लगातार उस लड़की को बैन कर रही हैं। हम बात कर रहे हैं अमेरिका की 21 साल की इंस्टाग्राम मॉडल लूना बेना के बारे में। लूना अमेरिका की मॉडल हैं। वे इंस्टाग्राम पर भी काफी लोकप्रिय हैं। उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

लूना के मुताबिक, टिंडर ऐप उन्हें इसलिए बैन कर रहा है, क्योंकि ऐप का मानना है कि उनकी हॉट फोटोज फेक हैं। लूना ने बताया कि वे इस ऐप से 2017 में जुड़ी थीं। हालांकि, लूना इस ऐप का इस्तेमाल कर कुछ डेट्स पर भी गई हैं। बैन होने से पहले उन्होंने टिंडर के जरिए एक शख्स से मुलाकात भी की थी। उन्हें वे अब भी डेट कर रही हैं। लूना ने बताया कि वे इस शख्स के दोस्तों को जानती हैं तो इसलिए उन्हें सेफ्टी को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं थी।

लेकिन ऐप से कुछ समय बाद उनकी तस्वीरें लोग चुराने लगे और फेक अकाउंट्स में इस्तेमाल करने लगे। इतना ही नहीं लूना ने बताया कि टिंडर के अलावा फेसबुक पर भी उनकी तस्वीरें फेक अकाउंट्स में इस्तेमाल की गईं। इन अकाउंट्स पर भी हजारो फॉलोअर्स है। लूना ने बताया कि खूबसूरत होने के चलते लोग टिंडर पर उन्हें धमकी भी देते हैं।

जब उन्होंने इस फेक प्रोफाइल्स पर मैसेज किया, तो उन्हें ब्लॉक कर दिया गया। लूना ने कहा, ये गलत है कि लोग उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल करते हैं, फिर उससे कमाई करते हैं। लूना के हजारों फेक अकाउंट्स के चलते टिंडर भी उनके असली और नकली अकाउंट्स में अंतर पता नहीं कर पाया। यही वजह है कि लूना जब भी इस ऐप पर ओरिजिनल अकाउंट बनाती हैं, तो टिंडर इसे नकली समझ कर ब्लॉक कर देता है।

ये भी पढ़े :

# कोरोना में यह लड़का हुआ बेरोजगार, अब बिना बोले वीडियो बना कमाते हैं करोड़ों रुपये

# तमन्ना भाटिया के नए फोटोशूट ने लूटी महफिल, ...जिम आउटफिट को लेकर फिर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा

# लेटेस्ट फोटोशूट में बला की खूबसूरत लग रही मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर का साड़ी लुक फैन्स को आया पसंद / PHOTOS VIRAL

# श्वेता ने सुशांत के लिए मांगा इंसाफ! जल्द मां बनने वाली हैं यह एक्ट्रेस, ‘लक्ष्मण’ को फिर याद आए ‘रावण’

# सिद्धार्थ ने लिटिल कियारा से मिलाया! अंकिता ने शादी से पहले दी ‘गुड न्यूज’, निशा ने शेयर की ये पोस्ट

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com